मनोरंजन

Shweta Tiwari वेब सीरीज में इंटीमेट सीन देने के बाद खूब रोया, लेकिन बेटी Palak Tiwari देखकर हुई थी बहुत खुश

Shweta Tiwari वेब सीरीज में इंटीमेट सीन देने के बाद खूब रोया, लेकिन बेटी Palak Tiwari देखकर हुई थी बहुत खुश

टीवी सीरियल की जानीमानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने टीवी सीरियल से अपनी ऐक्टिंग की शुरुआत की थी। लेकिन उन्होंने कुछ सालों पहले ‘हम तुम और देम’ ओटीटी पर अपना डेब्यू किया था। ये वेब सीरीज ओल्ट बालाजी और जी5। पर रिलीज हुईं थी। इस वेब सीरीज में श्वेता तिवारी ने अक्षय ओबेरॉय के साथ इंटीमेट सीन लोगो को हैरान कर दीया था। श्वेता ने पहले बार इंटीमेट सीन शूट कर रही थी। लेकिन श्वेता इस तरह के सीन के लिए बिकुल भी सहमत नही थी। फिर भी उन्होंने ऐसे सीन दीए। श्वेता तिवारी को लगता था कि उन्होंने इंटीमेट सीन शूट करके कोई गलती की है, वे सीन शूट करने के बाद इतनी घबरा जाती थीं कि वैनिटी वैन में खुद को बंद करके रोती थीं।

shweta tiwari on intimate scene

श्वेता तिवारी खुद का इंटरमेट सीन देख डर गई थी

जब श्वेता तिवारी से पूछा गया के इंटीमेट सीन को लेकर उनकी बेटी पलक का क्या ई रिएक्शन था तब उन्होंने बताया के वह मैं बहुत डरी हुई थी. प्रोमो रिलीज होने के बाद, मैं घबराई हुई थी. मैंने क्रिएटिव टीम को कॉल किया और पूछा- यह क्या है? ओर कहा मुझे ट्रेलर पसंद नही में कैसे अपनी मां दोस्त ओर परिवार को दिखाऊंगी। तब मेने अपनी बेटी को ट्रेलर दिखाया और पूछा ईमानदारी से राय दो। पलक ने कहा वाह मां, यह बहुत अच्छा और शानदार ह।

श्वेता ने अपनी बेटी पलक की राय जाने के बाद वेब सीरीज की पूरी क्रिएटिव टीम से माफी मांगी। 42 साल की श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. उन्होंने दो बार शादी की थी और दोनों ही असफल रही थीं. पहले पति राजा चौधरी से उनकी एक बेटी पलक तिवारी हैं और दूसरे पति अभिनव कोहली से उनका एक बेटा है, जिनका नाम रेयांश कोहली है।

Related Articles

Back to top button