क्रिकेटखेल

IND vs WI 1st ODI Dream 11: भारत और वेस्टइंडीज का मैच बिगाड़ सकती है बारिश, जानिए लेटेस्ट वेदर रिपोर्ट

India vs West indies Weather Report: भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच जीतने के बाद आज दोनों टीम के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच बारबाडोस में खेला होगा। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने बहुत पसीना बहाया है। लेकिन बुरी खबर ये है कि मुकाबले के दौरान बारिश हो सकती है। लेकिन 7 प्रतिशत ही बारिश होने की संभावना रिपोर्ट में बताई गई है।

रोहित की कप्तानी में खेली जाएगी वनडे सीरीज, जानिए

बता दें कि भारत-वेस्टइंडीज वनडे सीरीज में रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान होंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ब्रिजटाउन के केनसिंगटन ओवल में मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन एक मीडिया रिपोर्टे में बताया गया कि मैच के दौरान बारिश हो सकती है। हालांकि बारिश होने की संभावना महज 7 प्रतिशत ही बताई गई है। वहीं अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रह होने की संभावना है। रिपोर्ट में बताया गया कि मुकाबले के दौरान आसमान में बादल भी छाए रहने की संभावना है।

ये हो सकती है भारत-वेस्टइंडीज मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग11

मैच में भारत की संभावित प्लेइंग11 की बात करें तो रोहित के साथ शुभमन गिल ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं। संजू सैमसन और ईशान किशन को विकेटकीपिंग के लिए मौका दिया जा सकता है। वहीं सूर्या और हार्दिक को भी मौका दिया जा सकता है। तेज गेंदबाजी में उमरान मलिक, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट को मौका मिल सकता है। वहीं स्पिन गेंदबाजी में कुलदीप यादव को मौका मिल सकता है।

टेस्ट सीरीज पर भारत ने किया कब्जा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वनडे से पहले टेस्ट सीरीज खेला गया। सीरीज के पहले मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को पारी और 141 रनों से हराया। जबकि दूसरा टेस्ट बारिश के कारण ड्रॉ पर खत्म हुआ। इस तरह 1-0 से सीरीज पर भारत ने कब्जा किया। दोनों टीम अब तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। वहीं पांच मैचों की टी20 सीरीज वनडे के बाद खेली जाएगी।

Related Articles

Back to top button