मनोरंजन

TJMM; तू झूठी मैं मक्कार’ का प्रमोशन रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ क्यों नहीं कर रहे

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर एवं श्रद्धा कपूर स्टार फिल्म तू झूठी में मक्कार सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है सोशल मीडिया पर फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। और फैंस इसके लिए एक्स आई डेट है दर्शकों का भरोसा है कि एक बार फिर से डायरेक्ट लव रचना का जादू चलेगा और इंटरटेनमेंट भरपूर मिलेगा फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से किया जा रहा है परंतु रणवीर श्रद्धा अभी तक एक साथ नजर नहीं आए हैं। ऐसी क्या है वजह दोनों अलग अलग कर रहे हैं प्रमोशन।

इस वजह से नहीं दिख रहे हैं साथ

जबसे फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है तो तभी से ही इसके लिए दर्शकों के बीच काफी जोर-शोर से एक्साइटमेंट भरी हुई है। वही ट्रेलर और गानों ने तो इस पर चार चांद लगा दिया है फिलहाल ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का प्रमोशन के दौरान एक विवाह धनवीर श्रद्धा साथ नहीं दिखे है इसको लेकर काफी चिंतित है. दरअसल इसकी वजह फिल्म के निर्देशक लव रंजन है लव ने यह तय किया है कि थिएटर फिल्म के अलावा पूरे प्रमोशन में रणवीर श्रद्धा एक साथ नजर नहीं आएंगे ताकि दर्शकों का असाइनमेंट और तेजी से बढ़ सके।

जोड़ी बनी रहे

‘तू झूठी मैं मक्कार’ के ट्रेलर लांच होने के बाद से ही जब स्टेज परश्रद्धा आती है। तो रणवीर उतर जाते हैं। और वही रणवीर आते हैं तो श्रद्धा भी उतर जाती है। तब इस बारे में लव ने कहा कि पूरे प्रमोशन में ऐसा ही चलेगा रणवीर श्रद्धा सीधे फिल्म में साथ दिखेंगे ताकि इस जोड़ी की फ्रेश बनी रहे वही कॉस्ट फोटोस के दौरान भी रणवीर श्रद्धा एक साथ दूसरे से एक कदम दूरी पर खड़े रहते हैं उसके बाद से यह दोनों अलग-अलग तरह से और अलग-अलग जगहों पर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

इस दिन होगी सिनेमाघरों में तू झूठी मैं मक्कार फिल्म रिलीज

हालांकि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में पहली बार रणवीर और श्रद्धा एक साथ नजर आएंगे और इसी के साथ ही केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है किस सीन से लेकर श्रद्धा की बिकनी अवतार के अलावा भी फिल्म का फुल एंटरटेनिंग होने वाला है। हालांकि फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे देगी रणधीर श्रद्धा के अलावा अनुभव सिंह बस्सी भी फिल्म में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button