क्रिकेटखेल

IND vs WI IDI Series: टेस्ट के बाद वनडे सीरीज पर भारतीय टीम की नजरें, 27 जुलाई से भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेली जाएगी वनडे सीरीज, देखिए शेड्यूल

भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा जारी है। दोनों टीमों ने टेस्ट सीरीज के दोनों मैच खेल लिए हैं। वहीं टेस्ट सीरीज पर भारतीय टीम ने 1-0 से कब्जा कर लिया। बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच का बारिश के कारण रिजल्ट नहीं निकल पाया। वहीं भारतीय टीम टेस्ट सीरीज जीतने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज को भी शानदार तरीके से जीतना चाहेगी। भारत-वेस्टइंडीज वनडे सीरीज 27 जुलाई से शुरु हो जाएगी। बता दें कि तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में होगा।

दोनों टीमें ने वनडे सीरीज के लिए टीम का एलान कर चुके हैं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज दोनों के क्रिकेट बोर्ड ने वनडे सीरीज के लिए अपनी अपनी टीमों की ऐलान कर चुके हैं। जिसमें भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में है। तो विरोधी टीम वेस्टइंडीज के कप्तान शाई होप हैं। खास बात है कि वनडे सीरीज में दोनों ही टीमों में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है।

शाम सात बजे से शुरु होगी भारत-वेस्टइंडीज टेस्ट मैच

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच सभी तीनों वनडे मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे से खेली जाएगी। मुकाबले के लिए टॉस साढ़े 6 बजे होगी। रिपोर्ट के अनुसार पहले दो वनडे बारबाडोस और तीसरा वनडे त्रिनिदाद में आयोजित होगा।

जानिए कौन से प्लेटफॉर्म पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग

भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले वनडे सीरीज का लाइव स्ट्रीमिंग फैन कोड और जियो सिनेमा पर कई भाषाओं में होगी। इतना ही नहीं वनडे सीरीज का भारत में टीवी पर हिंदी और अंग्रेजी में डीडी स्पोर्ट्स पर सीधा प्रसारण होगा।

वेस्टइंडीज टीम का वनडे सीरीज के लिए इन प्लेयर्स का चयन

यानिक कैरिया, शाई होप (कप्तान), रोवमैन पॉवेल (उप कप्तान), एलिक अथानाजे, कीसी कार्टी, डोमिनिक ड्रेक्स, शिमरन हेटमायर, अल्जारी जोसेफ, ब्रेंडन किंग, काइल मेयर्स, ओशाने थॉमस, रोमारियो शेफर्ड, केविन सिंक्लेयर, गुडाकेश मोती, जेडन सील्स।

वनडे सीरीज में टीम इंडिया के लिए इन खिलाड़ियों को मिला मौका-

संजू सैमसन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), शार्दुल ठाकुर,मो. सिराज, उमरान मलिक, मुकेश कुमार, रवींद्र जडेजा, जयदेव उनादकट, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव।

भारत-वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों का वनडे सीरीज, देखिए शेड्यूल

27 जुलाई- केंसिंग्टन ओवल, बारबाडोस (पहला वनडे)

29 जुलाई- केंसिंग्टन ओवल, बारबाडोस (दूसरा वनडे)

1 अगस्त- ब्रायन लारा क्रिकेट एकेडमी, त्रिनिदाद (तीसरा वनडे)

Related Articles

Back to top button