मनोरंजन

ज्यादा स्टाइलिश दिखने के चक्कर में कृति सैनन को होना पड़ा शर्मिंदा!

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ ड्रेसिंग सेन्स के लिए भी जानी जाती हैं. हालंकि एक बार फैशन और स्टाइल के चक्कर में उन्हें अपने कपड़ों के कारण ऊप्स कमेंट का शिकार होना पड़ा. सोशल मीडिया एक्टिव रहने वाली इस एक्ट्रेस का एक विडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. जिसमे उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।

उनके साथ ये घटना तब हुई जब वह फिजिकली चैलेंज्ड बच्चों के एक कार्य्रकम में लाल रंग की छोटी ड्रेस पहनकर पहुंची थी. इवेंट में उन्होंने बेहद प्यार से सभी बच्चों से बात की लेकिन जब फोटो क्लिक करने की बारी आई तो उन्हें सभी के सामने शर्मिंदा हों पड़ा।

दरअसल छोटी ड्रेस में वह फोटो क्लिक करवाने के दौरान असहज दिखाई दी. जिसके बाद कुछ लोगों के साथ फोटो खिंचवाने के लिए वह बैठ गई. इस दौरान वह अपने दोनों पैरों को जोड़ लेती हैं लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी कैमरे में उनका ऊप्स मोमेंट दिख जाता है. इंटरनेट पर इन दिनों अभिनेत्री कृति का ऊप्स मोमेंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं।

कृति के फिल्मी करियर की बात करे तो उन्होंने साल 2014 में ‘हिरोपंती’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक एक बाद एक लगातार कई हिट फ़िल्में की हैं. आखिरी बार कृति अभिनेता राजुकमार के साथ ‘हम दो हमारे दो’ फिल्म में दिखाई दी थी. इससे पहले पिछले साल 2021 में उन्होंने ‘मिमी’ फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग करने सभी की वाहवाही लूटी थी।

Related Articles

Back to top button