मनोरंजन

सुपरस्टार सलमान खान 56 वर्ष की उम्र में बनने जा रहे है पिता, सलमान ने किया खुद यह बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान को आज बच्चा बच्चा जानता है। आज सलमान खान ने बॉलीवुड में जो मुकाम हासिल किया है वो आज तक कोई भी स्टार हासिल नहीं कर पाया है। आज सलमान खान बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार है। वो हर बात को लेकर चर्चा में भी आ जाते है। भाईजान ने पिछले महीने ही अपना 56 वां जन्मदिन मनाया है।

56 वर्ष के हो चुके भाईजान ने अब तक शादी नहीं की है। हालांकि कई अभिनेत्रियों के साथ उनका नाम जुड़ चुका है, लेकिन उन्होंने किसी के साथ शादी नहीं की और सभी से उनका ब्रेकअप हो गया। अब ऐसे में खुलासा किया है की वो बिना शादी किए ही पिता बनने जा रहे है।

इस बात का खुलासा तब हुआ था जब अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी फिल्म बंटी और बबली 2 के प्रमोशन के लिए शो में पहुंची थी, तब उन्होंने सलमान खान से पूछा था की तुम्हारे बच्चे कैसे है। आपको बता दें कि सलमान खान ने कई बच्चों को गोद ले रखा है और वो खुद उन बच्चों की देखभाल करते है। इसी को लेकर रानी ने उनसे ये सवाल किया था।

अगर बात करें काम की तो सलमान खान इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले है। टाइगर 3 के अलावा वो पठान में भी कैमियो करते दिखेंगे। इसके अलावा no एंट्री 2, कभी ईद कभी दिवाली और बजरंगी भाईजान ने सीक्वेल पवनपुत्र भाईजान में भी नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button