मनोरंजन

300 करोड़ की कमाई कर पुष्पा ने मचाई धूम, अब ओटीटी पर हुई रिलीज

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा अच्छी खासी कमाई कर रही है. फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह है. अब फिल्म के दर्शकों के लिए एक और खुशखबरी है। यह फिल्म भी जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। डायरेक्टर्स के मुताबिक ‘पुष्पा: द राइज’ के हिंदी वर्जन ने अब तक 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने रणवीर सिंह की फिल्म 83 को पछाड़ दिया है। और अब ओटीटी पर भी टॉप लिस्ट में जगह पाने के लिए तैयार है.

पुष्पा अब ओटीटी पर रिलीज होगी.फिल्म 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और आज फिल्म की कमाई का 19वां दिन है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को मलयालम, हिंदी और कई अन्य भाषाओं में रिलीज किया गया है। हिंदी वर्जन में भी फिल्म अच्छी कमाई कर जल्द ही 75 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. और अब दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया।

पुष्पा अब ओटीटी पर रिलीज होगी.फिल्म 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और आज फिल्म की कमाई का 19वां दिन है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को मलयालम, हिंदी और कई अन्य भाषाओं में रिलीज किया गया है। हिंदी वर्जन में भी फिल्म अच्छी कमाई कर जल्द ही 75 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. और अब दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और सामंथा प्रभु की एंट्री ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है. यह पहली बार है जब दक्षिण के तीन प्रसिद्ध अभिनेता अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और सामंथा प्रभु को एक ही फिल्म में एक साथ देखा गया है। ओटीटी पर 7 जनवरी को रिलीज हुई पुष्पा द राइज के राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम को बेच दिए गए हैं। यह फिल्म 7 जनवरी 2022 को ओटीटी पर रिलीज हुई।

पुष्पा ने हिंदी में दो हफ्ते में करीब 47 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं तीसरे वीकेंड के पहले दिन फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपये बटोरे और कहा कि अगले हफ्ते इसकी कमाई बढ़ने की उम्मीद है. हिंदी भाषा की इस फिल्म ने अब तक 50.59 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. कमाई बहुत ज्यादा है क्योंकि इसे लो स्क्रीन पर रिलीज किया गया था और अब कोरोना बैन भी चल रहा है. फिलहाल फिल्म दुनिया भर में 300 करोड़ की कमाई कर साल की सबसे सफल फिल्म बन गई है।

Related Articles

Back to top button