भोजपुरीमनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh ने इस एक्टर के साथ जमकर किया रोमांस, Kiss करते हुए भी रिकॉर्ड किया सीन देख लोग की टिकी निगाह

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भारत में बहुत ही ज्यादा पसंद की जाती है। भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह बहुत ही ज्यादा पसंद की जाती है। इन्होंने अपनी खूबसूरत अदाओं के दम पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अंदर विशेष पहचान बनाई है। अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है। आज भी जब इनका कोई गाना आता है तो बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। समय के साथ यह अभिनेत्री और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई है। आज पूरे भारत में इनको पहचाना जाता है।

हाल ही में अक्षरा सिंह का एक वीडियो एल्बम रिलीज हुआ है जिसमें इनकी अदाएं देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं। एक्ट्रेस होने के साथ ही अक्षरा सिंह एक बहुत ही खूबसूरत सिंगर भी हैं और अपने वीडियो में खुद ही आवाज देती है। अक्षरा सिंह का हाल ही में एक नया एल्बम रिलीज हुआ है जिसमें उन्होंने टीवी एक्टर करण खन्ना के साथ रोमांटिक सीन शूट किए हैं। इस गाने के नाम “कितने झूठे” हैं जिसमें करण खन्ना के साथ इन्होंने बहुत सारे हॉट सीन दिए हैं। इस वीडियो सॉन्ग के अंदर इनका बोल्ड अंदाज देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस गाने में अक्षरा सिंह ने बेहद ही सेक्सी और रोमांटिक सीन दिए है जिसे देखकर आपको मजा आ जायेगा।

करण खन्ना के साथ इनकी बोल्ड केमिस्ट्री देखकर आप बेकाबू हो सकते हैं। इस इंटिमेट सोंग के अंदर दोनों की केमिस्ट्री आपको बहुत पसंद आएगी। यह जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। इस गाने के अंदर अक्षरा सिंह ने बोल्डनेस की सारी हदों को पार करते हुए सेक्सी सीन दिए हैं। रिलीज होने के 5 दिन के भीतर ही इस गाने को 1000000 से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। कमेंट के अंदर इस गाने को बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है। लोग करण खन्ना और अक्षरा सिंह की हॉट एंड सिजलिंग केमिस्ट्री को बहुत पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button