न्यू स्टार्टअपबिजनेसलाइफस्टाइल

Crore Pati Banane Ke Totke: ये टोटके करते ही चमक जाएगी आपकी किस्मत, जानिए कैसे

हर मनुष्य अपना अपना भाग लेकर इस धरती पर आता है किंतु कई बार कुछ दिक्कत हो या गलतियों की वजह से आपका भाग्य सो जाता है जो कुछ उपाय करने से हम ठीक कर सकते हैं. इन उपायों को करने के लिए नहीं हमें किसी ज्योतिष की जरूरत है और ना ही किसी मुहूर्त के यह उपाय करने में बिल्कुल ही आसान और सरल होता है.

आपको बता दें कि आचार्य अनुपम जौली के अनुसार वास्तु और ज्योतिष दोनों का ही उद्देश्य व्यक्ति की हर तरह से तरक्की करना है. इसके लिए कई बहुत ही उपाय भी बताए गए हैं. ऐसा माना जाता है कि इन उपायों को करते ही व्यक्ति को असर दिखाई देने लगता है और वह धनी होने लगता है. जानिए ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में-

अगर आप अपने आर्थिक स्थिति से तंग आ चुके हैं और अथाह पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको कुछ टोटके करने होंगे. आपको लगातार 7 शनिवारों तक हनुमानजी को एक पान के पत्ते पर 1 लड्डू और दो लौंग रख कर चढ़ानी है. इस उपाय को करते ही आर्थिक तंगी दूर होने लगती है. किसी अन्य तरह की समस्या आने पर भी इस उपाय को किया जा सकता है.

कई बार हम अपने जीवन से पूरी तरह निराश हो जाते हैं चारों ओर से ढेरों समस्याएं आ जाती हैं और कोई समाधान नहीं मिलता. बहुत से लोग उस समय आत्महत्या करने की भी सोचने लगते हैं और उन्हें बहुत बुरे बुरे ख्याल भी आते हैं, ऐसे समय में आप प्रतिदिन 108 बार हनुमानचालिसा का पाठ 90 दिनों तक करें इस उपाय के करते ही आपके दिन एकदम से फिर जाएंगे. 90 दिनों में ही आपके पूरे जीवन में बदलाव आ जाएगा. यदि इस उपाय को आप लगातार एक वर्ष तक का आजीवन करते हैं तो आप आसानी से करोड़पति भी बन सकते हैं.

कई बार वास्तु दोषों की वजह से ही घर में सुख, समृद्धि नहीं आ पाती है, उस स्थिति में घर के वास्तु को सुधारने पर कार्य करना चाहिए. इसके लिए बेहतर होगा कि आप अपने पानी के टैंक तथा छत पर रखी पानी की टंकी में एक चांदी का सिक्का डाल दें. इससे जल संबंधी वास्तु दोष दूर होगा और पैसे की आवक होगी.

Related Articles

Back to top button