मनोरंजन

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की पहली तस्वीरें आई सामने, बहुत क्यूट लग रही है तस्वीर में बेटी अनायरा

कपिल शर्मा पिछले साल दिसंबर में एक प्यारी सी बेटी के पिता बने थे। तब से लेकर अब तक कई स्टार्स उनकी बेटी से मिलने आ चुके हैं। कपिल की बेटी की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे है.

अनायरा की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। (सभी तस्वीरें: हम आपको दिखा देते हैं कुछ तस्वीरे कपिल शर्मा के साथ भी हे।

इस फोटो को रिया तिवारी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। रिया तिवारी कपिल शर्मा को अपना भाई मानती हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में अनायरा और भी क्यूट लग रही हैं। और भतीजी के साथ फोटो गैलरी शेयर की है।कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा की अच्छी दोस्त और सिंगर ऋचा शर्मा उनकी बेटी अनायरा से मिलने पहुंची थीं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थीं। कपिल ने अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी। गिन्नी से कपिल की मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी और उसी वक्त उन्होंने गिन्नी को अपनी मां से मिलवा दिया था।

लेकिन किन्हीं वजहों से उस वक्त कपिल और गिन्नी का बात आगे नहीं बढ़ी। बाद में कपिल मुंबई आ गए और अपने करियर में रम गए। कुछ साल पहले जब कपिल अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रहे थे, तब गिन्नी ने उन्हें सहारा दिया। आज कपिल अपनी नन्ही बिटिया और वाइफ गिन्नी के साथ बेहद खुश हैं। उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ भी काफी अच्छा परफॉर्म कर रहा है।

Related Articles

Back to top button