मनोरंजन

“पहाड़ी गाना सीखा है कुछ पवन से?” Arunita और Pawandeep नया वीडियो वायरल

रोजाना अरुणिता कांजीलाल(Arunita Kanjilal) और पवनदीप राजन(Pawandeep Rajan) के अनेकों वीडियो वायरल होते रहते हैं। दोनों को साथ में गाना गाना काफी अच्छा लगता है, जिसके चलते वह देश के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बने थे। दोनों इंडियन आइडल के सीजन 12 में आए थे और अब लोगों के दिलों पर छा गए हैं। इस वक्त दोनों का एक प्यारा वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की जो लड़की वीडियो बना रही है वह सवाल पूछती है की “क्या तुमने पवन से कोई पहाड़ी गाना सीखा ? कुछ सुनाओ यार -तब अरुणिता शर्मा जाती है। इसके बाद अरूणिता धीरे से अपनी प्यारी आवाज़ में गाना शुरू करती हैं। गाना सुनने के बाद साफ़ पता चल रहा है की दोनों एक दुसरे से कितना प्यार करते हैं। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की पवन और अरुणिता के बीच अभी भी काफि नज्दीकियाँ हैं। कुछ लोगों का मानना है की इस वक्त दोनों रिलेशनशिप में है।

लोग इस वीडियो पर अनेकों कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है ऊपर वाले ने बहुत प्यारी जोड़ी बनाई है, वहीं दूसरे यूज़र का कहना है कि दोनों के बीच एक बेहतरीन समझदारी है। इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट में सबसे ज्यादा पसंद इस ही जोड़ी को किया गया था। बता दें की इन दिनों पवनदीप UK और कनाडा में अपने शो करते हैं। इतना ही नहीं हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की ख़बरों की चर्चा जोर शोर से हो रही थी। दरअसल बात यह थी की अरुणिता ने पवनदीप के साथ वीडियो में आने से मना कर दिया था लेकिन दोनों साथ में गाना गाकर जनता का मनोरंजन करते रहेंगे।

हाल ही में हमने देखा की इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट सायली कांबले ने भी अपना जीवन साथी चुन लिया है। उन्होने अपने बॉयफ्रेंड धवल से सगाई की है। सगाई में सभी लोग आए थे लेकिन अरुणिता और पवनदीप नहीं पहुंचे थे जिनको सबने मिस किया।

Related Articles

Back to top button