मनोरंजन

Sregamapa Shaadi Special Episode: संजना की शादी में Judge Shankar बने बाराती, लिए इतने मज़े

संजना की शादी में जज शंकर बने बाराती और लिए इतने सारे मजे जिया दोस्तों म्यूजिक का त्यौहार सारेगामापा का आने वाला हताहत होने वाला है और यहां कुछ ऐसा होगा जिसकी तस्वीरें देखकर आप बस पूरे एपिसोड को देखने के लिए एक्साइटिड हो जाएंगे या कुछ और करते हैं इसी के ऊपर सेलिब्रेट कर रहा है संजना की शादी अब तस्वीरों में देख सकते हैं मंच की मेहमान है।

नेहा कक्कड़ और यहां बाराती में सब होंगे यानी कि रोहनप्रीत सिंह और सभी जज और कंटस्टेंट इन सभी मिलकर बारात आती है मंच तक सभी डांस करते हुए स्टेज पर एंट्री लेते हैं और सबसे ज्यादा खास देखने लायक जो था वह शंकर सर का डांस आप जानते हैं कि शंकर सर कितनी कमाल है कमाल है और अब इस तरह से शंकर का डांस वायरल हो रहा है और यह नेहा कक्कड़ एपिसोड में बहुत मस्ती करते नजर आये।

और साथ ही में संजना की शादी में भी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने काफी मस्ती की दोस्तों आने वाले एपिसोड में काफी एन्जॉय करोगे नेहा और रोहनप्रीत की मस्ती और सभी जज और कन्टेंस्टन्ट ने मिल कर संजना की शादी कराई।

ये सब आपको ये हप्ते में देखने के लिए मिलेगा दोस्तों आपको बता दे के संजना भट को भारत के लोगो ने काफी प्यार दिया ह और आगे भी देते रहेंगे संजना की हर एक पर्फोमन्स सोशल मिडिया में वरल होती ह अब देखना ये रहा के संजना कब तक शो में टिक सकेगी

Related Articles

Back to top button