मनोरंजन

हिमाचल प्रदेश में शुरू हुई गदर 2 की शूटिंग, 20 साल बाद साथ दिखे सनी देओल और अमीषा पटेल

हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के मशहूर एक्टर सनी देओल जो 90 के दशक में काफी ज्यादा नाम कमा चुके हैं और कई हिट फिल्में भी की हैं अपने समय में एक से एक हिट मूवी देने के बाद फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी.

खबरों की मानें तो सनी देओल ने आने वाले दिनों में वह फिल्म गदर 2 में अभिनय करने वाले हैं. एक्टर फिल्म को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं. भारत-पाक बंटवारे पर बनी सुपरहिट फिल्म गदर पार्ट 1 के बाद फ़िल्म गदर का दूसरा भाग की शूटिंग के लिए यूनिट काकड़ा के पालमपुर पहुंच गई है. यूनिट के साथ फिल्म के मुख्य कलाकार सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी पहुंच चुके हैं. नगरी के कालुंड गांव में गदर 2 की शटिंग का रिटायर्ड प्रिंसिपल देशराज शर्मा के घर पर रिबन काटकर श्री गणेश कर दिया गया है. यहां कुछ दृश्य फिल्माए गए इसके बाद नगरी धर्मशाला और र्योल में भी फिल्म की शूटिंग की गई. सनी और अमीषा गदर पार्ट 1 जैसे लुक में ही दिख रहे हैं.

अब इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली है. जिसकी जानकारी फिल्म मेकर्स ने दी टि्वटर पर क्रिटिक्स तरण आदर्श उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट के द्वारा एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें सनी देओल लाल रंग के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं और सफेद पगड़ी भी पहने हुए हैं.गदर2 शूटिंग कांगड़ा जिले के उपमंडल पालमपुर के नगरी क्षेत्र के कलंडू गांव में वीरवार को बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 की शूटिंग शुरू हुई.

Related Articles

Back to top button