मनोरंजन

Vicky Kaushal ने Katrina Kaif पर लुटाया अपना प्यार, मुंह दिखाई में दिए इतने महंगे उपहार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने दो कलाकार 9 दिसंबर को एक हो गए। हम बात कर रहे हैं हिंदी सिनेमा में अपनी बड़ी पहचान बनाने वाले अभिनेता विक्की कौशल और जानी-मानी अदाकारा कैटरीना कैफ दोनों ही कलाकार अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं दोनों ही कलाकारों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया और उसके बाद हाल ही में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में ऐतिहासिक तरीके से शादी कर ली आज हर तरफ दोनों ही कलाकार छाए हुए हैं।

बता दे कि दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हुई दिखाई दे रही है। दोनों ही कलाकारों ने अपनी शादी को ऐतिहासिक रूप से करने के लिए करोड़ों रुपए खर्च किए हैं इतना ही नहीं इनकी शादी में शिरकत करने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जाने माने कलाकार पहुंचे थे इसके अलावा बाहरी दुनिया से भी नाता रखने वाले लोग शादी में अपनी शिरकत करने पहुंचे इस दौरान कैटरीना कैफ को कहीं महंगे महंगे उपहार भी मिले है।

लेकिन अब शादी संपन्न होने के बाद दोनों ही कलाकारों की पहली रात से जुड़ी कई खबरें तेजी से चल रही है जिसमें यह कहा जा रहा है कि विकी कौशल द्वारा कैटरीना कैफ को सुहागरात पर मुंह दिखाई के तौर पर कई महंगे उपहार दिए गए हैं। जिनकी कीमत करोड़ों रुपए में बताई जा रही है। तो चलो आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि विक्की कौशल की तरफ से कौन से महंगे उपहार कैटरीना कैफ को दिए गए हैं। बता दें कि इनमें पहला नाम आता है। कल्याण ज्वैलर्स डायमंड सेट गोल्ड ब्रेसलेट का जो कि काफी महंगा और बेशकीमती है।

उपहारों का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ विक्की कौशल में अपनी दुल्हनिया को उनकी खूबसूरती के अनुसार तकरीबन 70 लाख रुपए कीमत का मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा भी उपहार में दिया है। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ को जो साड़ियां दी गई है उनकी कीमत ही 25 से 30 लाख रुपए के बीच में आती है जो कि बनारसी साड़ी है और दुनिया भर में काफी फेमस है। इतना ही नहीं मिली जानकारी के अनुसार विकी कौशल ने कैटरीना को 35 लाख रुपए कीमत का एक गाउन भी दिया है जोकि काफी सुंदर है।

Related Articles

Back to top button