मनोरंजन

एमएस धोनी के घर आया एक नया मेहमान, लोग दे रहे हैं बधाई धोनी भी बहुत खुश

एमएस धोनी के घर आया एक नया मेहमान, लोग दे रहे हैं बधाई धोनी भी बहुत खुश

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के सारे फॉर्मेट से संन्यास ले चुके है। ओर कहा जा रहा है के आईपीएल 2023 भी उनके लिऐ आखरी टूर्नामेंट है। इन के बाद आईपीएल से भी माही संन्यास ले लेंगे। आईपीएल 2023 की शुरवात होने में अब बस कुछ ही दीन बचे है। माही अपनी टिम चन्नेई सुपर किंग्स के साथ तैयारी में व्यस्थ हो जाएंगे। आईपीएल 2023 में पहना ही मुकाबला चन्नेई सुपर किंग्स और मौजूद आईपीएल विजेता गुजरात टाइटंस के बीच खेला जानें वाला है। आईपीएल शुरु होने से पहले माही की जिंदगी में नए मेहमान की बात एंट्री हुई है। इस नए मेहमान से माही की नजर नहीं हट रही।

बाइक को लेकर माही की दिवानगी से हर कोई वाकिफ है। माही की पास बाइक की काफी लंबी लाइन है। माही के पास एक से बडकर एक बाइक का कलेक्शन है। माहि को कही बार रांची की सड़को पर बाईक राइड करते देखा गया है। माही के पास मंहगी बाइक से लेकर कम कीमत वाली बाइक का भी कलेक्शन है।

कुछ समय पहले ही माही को TVS Apache RR 310 के साथ नजर आए थे। अब पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपनी बाइक कलेक्शन में एक और बाइक शामिल किया है। माहि के बाइक कलेक्शन में TVS Ronin की एंट्री हुई है। जो माही की दिल मे बस चुकी है और उसपे से माही की नजर नही हट रही है। नई बाईक के साथ उनकी फ़ोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगीं है।

Related Articles

Back to top button