बिजनेसराष्ट्रीय

Jio एक बार फिर लेकर आया है जबरदस्त प्लान, जियो के इस प्लान में मिलेगा Unlimted Calling और साथ में Data

अगर आप भी एक जियो यूजर है, और आपके घर या ऑफिस में भी वाईफ़ाई है। तो आज हम आपको कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में बताने जा रहे है जो बेहद कम क़ीमत में आपको मिलेंगे। इसी के साथ आपको पर्याप्त मात्रा में डेटा और कॉलिंग मिलेगी।

घर और ऑफिस में वाईफ़ाई होने से आपको अपने महँगे रिचार्ज से बचना चाहिए। वहीं अगर आपका फ़ोन ड्यूल सिम है तो आपको दूसरे सिम को भी एक्टिवेट करने के लिये महँगे रिचार्ज की ज़रूरत होती है। वही जो लोग बहुत कम डेटा खर्च करते है, उनके लिए हम बेहद शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आये हैं। इसमें आपको एक माह के लिये डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। साथ ही फ्री मैसेजिंग की सुविधा भी मिलेगी। तो आइए जानते है इस प्लान के बारे में।

149 रुपये का जिओ प्लान
जिओ के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 मेसेज रोज़ाना की सुविधा दी जा रही है। साथ ही रोज़ 1 जीबी डेटा मिलेगा। इस तरह से आपको 20जीबी डेटा दिया जाएगा। इसके अलावा जिओटीवी, और जिओ सिनेमा का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

179 रुपये का जिओ प्लान
इस प्लान में आपको रोज़ाना 100 sms की सुविधा दी जाएगी। इसी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज़ाना 1 gb डेटा दिया जाता है। ये प्लान 24 दिनों का होता है। इस प्लान के साथ आपको jioTv,और jio cinema का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

199 रुपये का जिओ प्लान
इस प्लान की वैद्यता कुल 23 दिनों की है। इस प्लान के तहत आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 1.5 gb डेटा रोज़ाना मिलेगा। वहीं रोज़ाना 100 Sms की भी सुविधा दिंजा रही है। और जिओ एप्लिकेशंस का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button