मनोरंजन

टूटी Arunita और Pawandeep Rajan की जोड़ी, Arunita ने खुद बताई Pawandeep संग काम ना करने की वजह

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के मंच से हर साल देश को कई प्रतिभावान गायक मिलते हैं वहीं इस बार वे इंडियन आईडल के 12 सीजन में कई युवा प्रतिभा देश के सामने उभरकर सामने आई है जिनमें ही नाम आता है इंडियन आइडल विजेता रहे पवनदीप राजन और वहीं रनर अप रही अरूणिता कांजीलाल का बता दें कि इंडियन आइडल के मंच पर दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता था दोनों की जोड़ी ने एक साथ में करोड़ों दिल पर अपनी छाप छोड़ी है।

कई बड़े म्यूजिक कंपोजर के साथ कर चुके काम

इंडियन आइडल के मंच से निकलने के बाद अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन ने बड़ी ऊंचाइयों को छूना चालू कर दिया है। बता दें कि दोनों अब तक कई गाने एक साथ लगा चुके जिन्हें लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद आता है दोनों अब तक बप्पी लहरी से लगाकर हिमेश रेशमिया के लिए अपना काम कर चुके हैं। लेकिन अब खबर आ रही है क्या आने वाले म्यूजिक एल्बम में दोनों ही कलाकारों की जोड़ी एक साथ में नजर नहीं आने वाली है।

डायरेक्टर राज सुरानी के गानों में एक बार फिर फ्रेंड द्वारा कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी लेकिन आप जैसे खबर सामने आ रही है उसके अनुसार यह माना जा रहा है कि अरूणिता कांजीलाल ने गाने की वीडियो में काम करने से साफ इनकार कर दिया है। हालांकि वे इस गाने में अपनी आवाज जरूर देंगे लेकिन पवनदीप राजन और अरूणिता को फैन आवाज के साथ ही उनके वीडियो और मूवमेंट को देखना भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

अगले गाने में साथ नजर नहीं आएंगे दोनों

क्योंकि जिस तरह से दोनों के गाने का अंदाज है वह लोगों को खूब पसंद आता है। बता दें कि इस बारे में जानकारी खुद गाने के डायरेक्टर राज सुरानी ने दी है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा है कि वीडियो में कामना करने को लेकर अरूणिता कांजीलाल ने खुद उनसे बात की है। और भाई वीडियो में नजर आने में असहज है, और इसीलिए उन्होंने इस बारे में खुलकर डायरेक्टर से भी बात की है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। वहीं फैंस एक बार फिर कयास लगाए बैठे हुए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपनी बेटी अरूणिता कांजीलाल के इस फैसले को लेकर उनके माता-पिता ने भी प्रतिक्रिया दी और उनका साफ तौर पर कहना है कि उनकी बेटी जो भी करती है। वहां उनके लिए सब सम्माननीय क्योंकि इतने बड़े मंच पर पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और अब आगे लगातार बढ़ती जा रही है जो भी करती है सब सोच समझ कर करती है उन्हें अपनी बेटी के हर फैसले पर गर्व है।

Related Articles

Back to top button