मनोरंजन

अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन जल्द करने वाले हैं शादी? Arunita ने बढ़ाई फैंस की बेचैनी

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के सेट से निकलकर आज लोगों के बीच में तेजी से पॉपुलर होने वाले अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी लोगों का भी ज्यादा पसंद आती है इंडियन आइडल में रहते हुए अरूणिता कांजीलाल पवनदीप राजन ने अपनी सुरीली आवाज से करोड़ों दिल पर अपने नाम की मोहर लगाई दोनों की जोड़ी को इंडियन आइडल के दौरान भी पसंद किया गया। इन दोनों ने कई परफॉर्मेंस साथ में दी जिन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला।

जहां पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल 12 का खिताब अपने नाम किया तो अरूणिता कांजीलाल फर्स्ट रनरअप रही थी। इंडियन आइडल के सेट से निकलने के बाद आज भी दोनों की जोड़ी लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन आइडल में अपने आवाज का जलवा बिखेर चुके दोनों ही कंटेस्टेंट आज भी साथ में नजर आते हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल होती है।

अरुणिता पर फ़िदा है पवनदीप

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब तक दोनों की जोड़ी कई सुपरहिट सॉन्ग भी गा चुकी है जिन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला है। अरूणिता और पवनदीप राजन अक्सर एक साथ में दिखाई देते हैं इतना ही नहीं वे साथ में रोमांस करते हुए भी दिखाई दिए हैं कभी पवनदीप अरूणिता को चॉकलेट खिलाते हैं तो कभी गुठनों पर बैठकर गुलाब देते हैं। हालांकि दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर या कह चुके हैं कि वे अच्छे दोस्त हैं और दोनों को एक साथ में रहना काफी ज्यादा पसंद है।

इंडियन आइडल के सेट से निकलने के बाद दोनों की जोड़ी को लेकर यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों बहुत अच्छे कपल है और एक दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन दोनों ने ही मीडिया से बात करते हुए इस जानकारी को साझा किया था कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और हमेशा साथ रहना पसंद करते हैं। दोनों ही एक दूसरे से काफी कुछ सीखने की कोशिश करते हैं दोनों की जोड़ी को बहुत सारा प्यार मिलता है और यही कारण है कि हम दोनों साथ में रहना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button