मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार Shehnaaz के चेहरे पर दिखी मुस्कान, ये है खुशी का राज

मनोरंजन दुनिया की सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ियों में से एक रहेंगे वाली सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी हाल ही में एक बार फिर आखिरी बार गाने अधूरा में दिखाई दी थी। इस गाने में दोनों की जोड़ी कमाल लग रही थी। लेकिन आगे अब ये कभी एक साथ नजर नहीं आने वाले हैं। बता दें कि 2 सितंबर को जाने माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को 40 साल की उम्र में ही अलविदा कह दिया और उनके इस तरह चले जाने के बाद अब शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी टूट गई है।

सिद्धार्थ के खुद को संभाल रही शहनाज़

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन के बाद शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई थी। बता दें कि उन्होंने अपने काम को भी बंद कर दिया था। लेकिन अब धीरे-धीरे वे अपनी जिंदगी को वापस पटरी पर लाने की कोशिश कर रही है। कुछ समय पहले ही शहनाज गिल की एक फिल्म दिलजीत दोसांज के साथ हौसला रख रिलीज हुई है जिसमें उन्होंने मां का किरदार निभाया था। बता दें कि इस फिल्म के प्रमोशन के बाद से ही लगातार शहनाज गिल अब सोशल मीडिया पर दिखाई देती है। उनकी तस्वीरें भी अब सामने आती रहती है।

पहली बार मुस्कुराती नजर आयी

हाल ही में शहनाज गिल की एक वीडियो सामने आई है जिसमें वह बच्चों के साथ में पहले की तरह खुश और खिलखिलाती हुई नजर आ रही है फैंस को उनकी यह हंसी काफी अच्छी लग रही है। बता दें कि हाल ही में शहनाज अमृतसर के एक अनाथालय में पहुंची थी। जहां बच्चों से मिलकर अभी काफी ज्यादा खुश नजर आए इस दौरान कि उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस उन्हें हंसता हुआ देखकर काफी खुश हो रहे हैं बता दें कि इस मुस्कान को देखने के लिए पिछले काफी समय से बेताब थे।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार Shehnaaz के चेहरे पर दिखी मुस्कान, ये है खुशी का राज

Related Articles

Back to top button