मनोरंजन

अभिनेता Anil Kapoor जर्मनी में करा रहे गंभीर बीमारी का इलाज,फैंस की चिंता बढ़ी

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और वे आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। उनके अधिकतर पोस्ट फैंस का मनोरंजन करते हैं लेकिन एक्टर के हालिया पोस्ट ने फैंस को खासा परेशान कर दिया है। इस पोस्ट को देखकर अनिल कपूर के करोड़ों फैंस चिंतित हैं। इस पोस्ट में अनिल कपूर ने इशारा किया है कि वे किसी बीमारी से पीड़ित हैं और विदेश में इलाज करवा रहे हैं। हालांकि उन्होंने बताया नहीं कि उन्हें कौनसी बीमारी है।

अनिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें बर्फबारी हो रही है और वे दौड़ते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अनिल ने लिखा, ‘बर्फबारी में एक परफेक्ट चाल, जर्मनी में मेरा आखिरी दिन। इलाज के आखिरी दिन डॉक्टर मुलर से मिलने जा रहा हूं। शानदार इलाज के लिए उनका धन्यवाद।’ इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। कइयों ने अनिल की फिटनेस की तारीफ की है तो कइयों ने उनकी बीमारी को लेकर चिंता जताई है।

कई फैंस तो उनकी बीमारी के बारे में पूछने लगे। मालूम हो, अनिल कपूर ने बीते साल अक्टूबर के महीने में इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए बताया था कि वे 10 साल से अकिलिज टेंडन (Achilles Tendon) नाम की बीमारी से जूझ रहे थे। पोस्ट में अनिल कपूर ने बताया था कि डॉक्टर मुलर ने उनका इलाज किया और इसकी वजह से वे फिर से चलने-दौड़ने लगे। ये एक ऐसी बीमारी है जिसमें पैरों के निचले हिस्से में दर्द होता है और इससे चलने में दिक्कत होती है। टीम बॉलीवुड लाइफ भी अनिल कपूर के जल्दी से स्वस्थ होने और लंबे जीवन की कामना करती है।

Related Articles

Back to top button