मनोरंजन

डिजाइनर ब्रा के साथ अजीब सी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर मौनी रॉय ने खिचवाई तस्वीरें, देखकर लोगों ने की उर्फ जावेद से तुलना

डिजाइनर ब्रा के साथ अजीब सी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर मौनी रॉय ने खिचवाई तस्वीरें, देखकर लोगों ने की उर्फ जावेद से तुलना

टीवी सीरियल ’नागिन’ से लेकर ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में ’जुनून’ का क़िरदार निभा कर अपनी ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकी मौनी रॉय आज बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री बन चुकी है। इस बंगाली ब्यूटी ने नागिन सीरियल में नागिन का क़िरदार निभा से घर घर फैमस हो चुकी है। मौनी ने अपने मेहनत के दम पर अपना मुकाम हासिल किया है। दुनिया भर में मोनी की अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है। फैंस उनकी खुबसूरती के दीवाने है। अपने फैंस से जुडे रहने के लिए मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। ओर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ शेयर करती रहतीं है।

mouni roy bold photos

हर बार की तरह मौनी ने इस बार भी अपनी फोटोज से इंटरनेट पर आग लगा दी है। लेकिन फैंस मौनी की इस बार की फोटो अभी तक की सब से हॉट और बोल्ड फ़ोटो कह रहें है। हाल ही मे मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोस शेयर की है। जिसे देख फैंस की रातों की नीद उड़ गई है। मौनी का ये बेहद बोल्ड अंदाज़ सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।मौनी यहां जरा-से कपड़ों में इस तरह पोज कर रही हैं कि लोग इन्हें देखकर बेकाबू हो रहे हैं। इन फोटो मैं मौनी ने अपनी हॉट फिगर को शो दिखाया है।

उर्फी जावेद से हो रही मौनी रॉय की तुलना

mouni roy bold photos

बंगाली ब्यूटी मौनी रॉय ने अपकी कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटों को देख फैंस मौनी की तुलना अब उर्फी जावेद से करने लगे है। मौनी ने इन फ़ोटो मैं बेहद कम कपड़े पहनें हुए है। इन फ़ोटो मैं उन्होंने गुलाबी रंग की एक डिजाइनर ब्रा पहनी हुई है और ऊपर से एक चमकीला श्रग लिया है; वो ही जो सरककर कंधों पर आ गया है। फोटो की हाइलाइट एक्ट्रेस की स्कर्ट है जो कोई साधारण स्कर्ट नहीं है. एक तरह से, एक्ट्रेस ने आर-पार दिखने वाले यानी ट्रांसपेरेंट कपड़े को लपेटकर एक तरफ से उसमें गांठ बांध ली है. यही मौनी की स्कर्ट है।

Related Articles

Back to top button