मनोरंजन

Shweta Tiwari ने पति को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया शराब पीकर मेरे साथ करता था गंदा काम और बेटी को भी देता था…

Shweta Tiwari ने पति को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया शराब पीकर मेरे साथ करता था गंदा काम और बेटी को भी देता था…

टीवी सीरियल की जानीमानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी प्रोफैशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहति आई है। उन्होंने ने दो बार शादी की लेकिन दोनों बार उनकी शादी असफल रही और उनके पतियों के साथ तलाक हो गया। श्वेता तिवारी ने टीवी सीरियल के कही रियलिटी शो जैसे के नच बलिए, झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी आदि में नजर आ चुकीं है। दो बच्चो की मां होने के बावजूद भी श्वेता की खुबसूरती हर किसी की दिल में बस जाती है। 42 साल की उम्र में भी श्वेता ने खुद को काफी फिट रखा है। उन्हे देख के ये कह पाना मुश्किल है के वो दो बच्चों के मां है। श्वेता की तगड़ी फैंस फॉलेइंग है और वो अक्सर अपने हुस्न के जलवे सोशल मीडिया पर दिखाती रहतीं। श्वेता तिवारी ने सक्सेस देखी वहीं पर्सनल फ्रंट पर एक्ट्रेस की लाइफ में काफी उथल-पुथल मची रही थी. आज हम आपको श्वेता तिवारी की दो-दो असफल शादियों के बारे में बताने जा रहे हैं।
श्वेता तिवारी का पहला पति शराब पीकर करता था मारपीट
श्वेता के पहली शादी 1998 में राजा चौधरी के संग हुई थी। पहले पति से श्वेता को बेटी को जन्म दीया जिस का नाम पलक है। शादी के कुछ ही दिनो में श्वेता के जिंदगी में उथल पुथल होना शुरु हो गया। श्वेता ने मिडिया में यह कह कर सब को हैरान कर दिया के राजा चौधरी शराब के नशे में उनके साथ मार पीट करते है। इतना ही नहीं श्वेता ने कहा राजा बेटी पलक तक को नहीं छोड़ते वो उसके साथ भी मारपीट करते है। नशे में धुत राजा चौधरी के कही वीडियो वायरल हुवे थे। श्वेता तिवारी ने 2007 में राजा चौधरी से तलाक ले लिया।
दुसरे पति ने श्वेता तिवारी पर लगाया था ऐसे संगीन आरोप
राजा चौधरी के साथ पहली शादी टूटने के बाद श्वेता ने 2013 में दुसरी शादी अभिनव कोहली से की थी। लेकिन बदकिस्मती श्वेता दुसरी शादी भी असफल रहीं है। इस बीच अभिनव ने यह कह कर सनसनी फैला दी थी कि श्वेता उन्हें उनके बेटे रेयांश से ही नहीं मिलने देती थीं. वहीं, श्वेता अभिनव के ऊपर घरेलू हिंसा का केस लगाकर सुर्खियों में आ गई थीं.इतना ही नहीं, उन्होंने कहा था कि अभिनव उनकी बेटी पलक से भी बदसलूकी करते थे और उसे गालियां देते थे।

Related Articles

Back to top button