मनोरंजन

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर है बेहद खूबसूरत, इनके सामने बॉलीवुड की बड़ी बड़ी एक्ट्रेस मांगती है पानी

मशहूर अभिनेता संजय कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इनके कैरियर में प्रेम, राजा, कर्तव्य, औजार, जमीर, मोहब्बत, सिर्फ तुम, किस्मत, शक्ति और सोच जैसी तमाम नामी-गिरामी फिल्में शामिल हैं। हालांकि संजय कपूर अब बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के दूर होकर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है। संजय ने अपनी एक्टिंग के जरिए लोगो के दिलो में अलग ही जगह बनाई हुई है। हालांकि अभिनेता अब अपने परिवार को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं। इनकी 23 वर्षीय बेटी शनाया कपूर सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर बवाल मचा रही है। शनाया कपूर अभी तक फिल्मों से दूर है लेकिन इन्होंने अभी से ही अपने इतनी ज्यादा फैन फॉलोइंग बना ली है कि आज ये जब भी कोई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती है तो वह देखते-देखते छा जाती है।

शनाया कपूर सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर देती है कि उन्हें देखने वालों की धड़कने बढ़ जाती है। शनाया कभी वेस्टर्न तो कभी इंडियन ड्रेस में फोटोशूट कराती नजर आती है, और अदाकारा हर ड्रेस में इनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं होता।

sanjay

अभी हाल ही में शनाया ने ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में फोटो शेयर की थी। एक्ट्रेस की उन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस की हालत पतली हो गई थी। शनाया की खूबसूरती देख हर कोई लट्टू हो जाता है। एक्ट्रेस ऐसे लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती है। बता दें शनाया कपूर की इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button