मनोरंजन

Ankita Lokhande जल्द ही बनाने वाली है मां! एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर तोडी चुप्पी बताया मैं बहुत खुश हूं

Ankita Lokhande जल्द ही बनाने वाली है मां! एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर तोडी चुप्पी बताया मैं बहुत खुश हूं

टीवी सीरियल ’पवित्र रिश्ता’ से घर घर अपनी अलग ही पहचान बना ने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने पति विक्की जैन के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी का आनंद उठा रही है। अंकिता अक्सर अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर फ़ोटो शेयर करती रहतीं है। अंकिता लोखंडे टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री है। अंकिता ने टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी अभिनय का जलवा दिखा चुकी है। अभिनेत्री फिल्मों से लेकर अब ओटीटी प्लेटफॉम की तरफ अपना रूख कर रही है। अंकिता लोखंडे की फैंस फोलोइंग काफी है। लोग उनकी लूक के दीवाने है। एक्ट्रेस ने लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को डेट करने के बाद 2021 में शादी करली थी। उनके बाद अंकिता की प्रेग्नेंसी के लेकर रूमर्स आते रहते हैं।

ankita lokhande pregnancy

अंकिता ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पहली बार अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चुप्पी तोडी है। अंकिता ने कहा जब तब मुझे इन रिपोटर्स की वजह से मुझे कोई परेशानी नहीं हो रही तब तक ठीक है। आगे अंकित ने कहा पहले लोग मेरी शादी की बात करते थे। फिर मेरे तलाक की। लोगो तो कुछ भी कहेंगे। उनका काम ही है कहना। हालाकी मुझे इस सब से कोई फर्क नहि पड़ता।

अंकिता ने प्रेग्नेंसी को लेकर दिया ये जवाब

आगे अंकित ने बताया लोग मेरे प्रेग्नेंसी को लेकर भी बहुत बाते करते रहते है। तो ये तो खुशी की बात है। ओर एक दिन ऐसा जरुर होगा में खुद इस के बारे में आगे से सब को बताऊंगी।एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरे पति मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं। विक्की ने मेरा हर कदम पर साथ दिया है। अगर वो नहींं होते तो मैं कभी इतना कुछ कभी नहीं कर पातीं। उन्हें मुझे पर बहुत ज्यादा भरोसा हैं। मैं उन्हें अपने हर प्रोजेक्ट के बारे में बताती हूं। वो मुझे हमेशा सपोर्ट करने के लिए सबसे आगे खड़े होते हैं।

Related Articles

Back to top button