मनोरंजन

संजय लीला भंसाली से शादी करना चाहती थी दीपिका पादुकोण, लेकिन इस वजह से दोनो का अधूरा रह गया सपना

संजय लीला भंसाली से शादी करना चाहती थी दीपिका पादुकोण, लेकिन इस वजह से दोनो का अधूरा रह गया सपना

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड फिल्म तक अपनी अभिनय का जलवा दिखा चुकी दीपिका की दुनिया भर में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की चहिती अभिनेत्री है। भंसाली ने ज्यादातर उनकी फिल्मों में दीपिका पादुकोण को ही कास्ट किया है। ओर एक से बदकर एक हिट फिल्में दी है। इन फिल्मों में राम लीला, ओर पद्मावती फ़िल्म सुपरहिट रही। संजय और दीपिका एक दुसरे को अच्छे से जानते है। ओर बिग बोस के शो पर दीपिका ने ये भी कहा था के वह संजय लीला भंसाली से शादी करना चाहती थी, सोशल मीडिया पर सलमान खान और दीपिका पादुकोण का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

सलमान और दिपिका के वायरल हो रहें वीडियो में दीपिका कहती है के ’ में संजय लीला भंसाली से शादी करूंगी’ इस बात पर सलमान खान कहने है फिर तो ’यह शादी ज्यादा दिन नहीं चलेगी’ फिर दीपिका कहती है के ’मैं रणवीर सिंह को डेट करूंगी ’ और शाहिद कपूर शादीशुदा हैं तो उनको मारना पड़ेगा.’ अभिनेत्री यह जबाव सलमान खान के एक सवाल पर दिया है।

सलमान खान और दीपिका पादुकोण का यह वीडियो उस वक्त का है। जब फ़िल्म पद्मावती के प्रमोशन के लिए दीपिका सलमान के शो बिग बोस में गई थी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है। ओर दीपिका पादुकोण के फैंस इस वीडियो को काफ़ी पसंद कर रहें है और कमेंट्स भी कर रहें है। आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली के नए प्रोजेक्ट हीरा मंडी का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. उनकी इस फिल्म में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. संजय लीला भंसाली के इस प्रोजेक्ट की चर्चा काफी वक्त से हो रही है।

Related Articles

Back to top button