मनोरंजन

ब्रा के ऊपर ब्लेजर पहनकर शूट के लिए पहुंची मलाइका अरोड़ा, लोगों बोले शर्ट पहनना भूल गई क्या

बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं। यही वजह है कि आज अभिनेत्री को उनके काम से ज्यादा उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है।एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर तस्वीरें शेयर कर देती है कि उन्हें देखने के बाद लोगों के दिल में आग लग जाती है। वहीं अभिनेत्री पैपराजी की भी फेवरेट है, एक्ट्रेस जब भी कही जाती है तो पैपराजी उन्हें घेर लेती है और उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगती है। इसी बीच मलाइका अरोड़ा गोरेगांव में स्पॉट हुई। दरअसल अभिनेत्री यहाँ सूट के लिए पहुंची थी। इस दौरान इन्होंने वैनिटी वैन से निकलकर पैपराजी को पोज़ दिये। मलाइका अरोड़ा की अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अदाकारा ने वाइट ब्रालेट के ऊपर ब्लू कलर का ब्लेजर पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग की पेंट कैरी की हुई है, और बालों को कर करके खुला छोड़ा है। मलाइका ने सटल मेकअप के जरिए अपने सुपर लुक को कंप्लीट किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका ने जो ब्रा पहनी हुई है वो इतनी डीप है कि एक्ट्रेस का क्लीवेज उसमें साफ दिखाई दे रहा है। लोग इनके इस लुक के दीवाने हो रहे हैं।

malaika arora

वहीं कुछ लोग मलाइका को इस ड्रेस को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने अभिनेत्री को ट्रोल करते हुए लिखा- ‘शर्ट पहनना भूल गई क्या’। दूसरे ने ऊर्फी जावेद से तुलना करते हुए लिखा कि- ये उर्फी से कम नही है। तीसरे ने लिखा- ‘आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती क्या? खैर, मलाइका के फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।

Related Articles

Back to top button