मनोरंजन

बिना ब्लाउज के जान्हवी कपूर ने पहनी साड़ी, तस्वीरें देखकर लोग बोले ये क्या है

बिना ब्लाउज के जान्हवी कपूर ने पहनी साड़ी, तस्वीरें देखकर लोग बोले ये क्या है

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट ऐंड फिट अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने ग्लैमर अंदाज के चलते सुखिर्यों में बनी रहती है। अपनी मां श्रीदेवी की तरह जान्हवी कपूर भी बेहद खूबसूरत है। जान्हवी अभी तक बॉलीवुड में कुछ खास फिल्में नहीं की है। लेकिन उनकी फैंस फोलोइंग काफी ज्यादा है। अनके लुक और बोल्ड अंदाज से चर्चे अकसर सुने को मिलते है। जान्हवी सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। ओर अपने एक से बडकर एक लुक के फ़ोटो शेयर करती रहतीं है।

janhvi kapoor looks beautiful in saree without blouse

जान्हवी कपूर ने कुछ दिन पहले एक फोटोशूट करवाया था। जिस मे वह ट्रेडिशनल लूक में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है। जान्हवी के ये देशी अवतार ने सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ा दिया है। उन्होंने साड़ी को ऐसे पहना है जैसे पुराने जमाने में महिलाएं पहना करती थी। इस खूबसूरत हसीना की फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हों रही है। जान्हवी कपूर का यह लूक देख फैंस को सत्यम शिवम सुंदरम’ की जीनत अमान की याद आ गई।

जान्हवी के इस लूक ने ’सत्यम शिवम सुंदरम’ जीनत अमान की याद दिलादी

कुछ दिन पहले जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फ़ोटो शेयर की थी। जिस मे वह डार्क ब्राउन कलर की साडी पहनी नजर आ रही है। जान्हवी का ये देशी बोल्ड लुक ने ’सत्यम शिवम सुंदरम’ की जीनत अमान की स्टाइल याद आ गई। इस लूक में जान्हवी बिना ब्लाउज के साड़ी को ड्रेप किया था, जिसमें उनका लुक बहुत ही ग्रेसफुल लग रहा था। वहीं स्टाइल बढ़ाने के लिए पोल्की नथ पहनी थी, जो उनके लुक को इंटेंस बना रहा था। आंखों में हेवी काजल के साथ मिनिमल मेकअप से उन्होंने अपना लुक कम्पलीट किया था।

Related Articles

Back to top button