क्रिकेटखेल

MCL 2023: अमेरिका में चेन्नई सुपर किंग्स का जलवा, सीएसके जैसी टीम ने धमाकेदार जीत के साथ किया लीग में आगाज

TSK vs AKR, Match Report: भारत में होने वाली आईपीएल की तरह दुनिया में अलग-अलग लीग खेले जाने लगे हैं। इसी की तरह है एमसीएल। बता दें कि एमसीएल 2023 के पहले मुकाबले में टेक्सास सुपर किंग्स और एंजिल्स नाइट राइडर्स आमने सामने थी। वहीं फॉफ डु प्लेसी की कप्तानी वाली टेक्सास सुपर किंग्स ने एंजिल्स नाइट राइडर्स को 69 रनों के बड़े अंतर हार का स्वाद चखाया है। दरअसल एंजिल्स नाइट राइडर्स के सामने जीत के लिए 182 रनों का पिछा कर रही थी। हालांकि टीम असफल रही और पूरी टीम 14 ओवर में 112 रनों पर ऑलआउट हो गई। बता दें कि इससे पहले एंजिल्स नाइट राइडर्स के कप्तान सुनील नरेन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। जवाब में पहले बल्लेबाजी करने उतरी टेक्सास सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 181 रन खड़ा कर दिया।

टेक्सास सुपर किंग्स के लिए इन दो बल्लेबाजों की शानदार पारी, जानिए

बता दें कि टेक्सास सुपर किंग्स के लिए ड्वेन कॉनवे और डेविड मिलर ने शानदार प्रदर्शन किया। दोनों ने अर्धशतकीय पारी खेला। जिसमें ड्वेन कॉनवे ने 37 गेंदों पर 55 रन जड़े। जिसमें उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का भी लगाया। वहीं डेविड मिलर ने 42 गेंदों पर 61 रन की शानदार पारी खेली। मिलर ने अपनी पारी में 2 चौके और 4 छक्के लगाए। बता दें कि इस मैच के लिए डेविड मिलर को प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया। रिपोर्ट के अनुसार एंजिल्स नाइट राइडर्स के लिए अली खान और लॉकी फर्ग्यूसन ने 2-2 अपने नाम करने में सफल रहे। वहीं सुनील नरेन और एडम को 1-1 विकेट मिले।

एंजिल्स नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों ने की खराब बल्लेबाजी, जानिए

दूसरी पारी में टेक्सास सुपर किंग्स के 181 रनों का पिछा करने उतरी एंजिल्स नाइट राइडर्स की टीम ने बेहद खराब शुरूआत की। टीम एंजिल्स नाइट राइडर्स के 4 बल्लेबाज 20 रनों तक आउट होकर चलते बने। फिर आंद्रे रसेल ने एंजिल्स नाइट राइडर्स के लिए 34 गेंदों पर 55 रनों की अक्रामक पारी खेली। हालांकि अन्य बल्लेबाजों का साथ नहीं मिलने से वे भी ज्यादा कुछ कर नहीं सके। बता दें कि एंजिल्स नाइट राइडर्स के 8 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छु सके। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टेक्सास सुपर किंग्स के लिए मोहम्मद मोहसिन ने सबसे ज्यादा 4 विकेट अपने नाम किया। वहीं रस्टी थेरन और गेराल्ड सेवेज को 2-2 विकेट मिली। जबकि कैल्विन सैवेज और ड्वेन ब्रॉवो ने 1-1 विकेट लेने में सफल रहे।

Related Articles

Back to top button