भोजपुरीमनोरंजन

Bhojpuri Video : बेडरूम में Pawan Singh और Monalisa एक दूसरे के साथ बेकाबू होकर कर रहे थे रोमांस, Akshara Singh भी देखकर हुई बेकाबू

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह को हम सभी भली-भांति जानते हैं। आज जब इनका कोई भी वीडियो या फिल्म आती है तो वह सुपरहिट हो जाता है। भोजपुरी सिनेमा की बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ पवन सिंह ने अभिनय किया है और हर अभिनेत्री के साथ इनकी जोड़ी बखूबी जमती है। भोजपुरी सिनेमा की बड़ी अभिनेत्री मोनालिसा और अक्षरा सिंह के साथ उन्होंने नया वीडियो रिलीज किया है। इस वीडियो के अंदर पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। इससे पहले भी कई बार यह जोड़ी दर्शकों को देखने को मिली है और हर बार की तरह इस बार भी यह जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब हुई है।

पवन सिंह और मोनालिसा की सुहागरात वीडियो

इनका नया गाना जिसके बोल है ‘दिया गुल करा’ लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। यूट्यूब पर जैसे ही यह गाना रिलीज हुआ है वायरल हो रहा है। यह गाना फिल्म पवन राजा का है जिसके अंदर आपको मोनालिसा और पवन सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। वायरल हो रहे गाने के अंदर एक सुहागरात का दृश्य फिल्माया गया है। जिसके अंदर पवन सिंह जहां हेंडसम और स्मार्ट लग रहे हैं तो वहीं मोनालिसा ने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई है और बहुत ही हॉट लग रही है। इस गाने के अंदर इतने ज्यादा हॉट सीन है जिसे देख कर आप के पसीने छूट जाएंगे।

इस गाने के अंदर अक्षरा सिंह दूसरे कमरे में अकेली है। जब वह मोनालिसा और पवन सिंह को रोमांस करते हुए देखती है तो दुखी हो जाती है। इस इस गाने को इंदु सोनाली और पवन सिंह ने गाया है। पवन सिंह मोनालिसा को इस गाने में किस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि यह गाना पुराना हो चुका है लेकिन आज भी इंटरनेट पर इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है। अब तक इस गाने पर 44 मिलियन से भी ज्यादा क्यों जा चुके हैं।

Related Articles

Back to top button