मनोरंजन

42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी होती जा रही है और भी जवां, सिंपल लुक में भी लगाई आग तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू

टीवी की ग्लैमरस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी खास सोशल मीडिया पर चर्चा में रहना आम बात है, क्योंकि एक्ट्रेस 42 साल की उम्र में भी इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि हर तरफ बस लोग इन्हीं की बातें करते रहते हैं। श्वेता तिवारी को देखकर कोई भी इनकी उम्र का सही अंदाजा नहीं लगा सकता। अभिनेत्री तो बच्चों की मां है और इस बात को इनके फैंस मानने से इनकार करते हैं। एक्ट्रेस अपनी बेटी पलक तिवारी के साइड में खड़ी हो जाए तो कोई भी इन्हे मां-बेटी नहीं बात सकता बल्कि हर कोई इन्हें बहन-बहन ही कहेगा।

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग हासिल कर चुकी हैं, और अभिनेत्री अपने इन फैंस को नाराज नहीं करती हैं, एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। इसी बीच श्वेता ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो इसके फैंस को बेहद पसंद आ रही है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री का बिल्कुल सिंपल लुक देखने को मिल रहा है। लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी ने सिंपल प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस पर ये ड्रेस बहुत खूबसूरत लग रही है।

shweta tiwari

इस दौरान श्वेता ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स देकर खुला छोड़ा है, एक्ट्रेस ने मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री श्वेता तिवारी की खूबसूरती देखने लायक है। एक्ट्रेस की तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है। बता दे इन तस्वीरों को श्वेता तिवारी को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button