मनोरंजन

डीप नेक सिमरी ड्रेस में नोरा फतेही को देख फैंस ने भरी आहें, जमकर हो रही सोशल मीडिया पर तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बैली डांसर नोरा फतेही जब भी सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर वगैराह शेयर करती है तो इनके चाहने वालों की तादाद इतनी ज्यादा है कि वो देखते ही देखते छा जाती है। नोरा फतेही को पसंद करने वाले आज देश और दुनिया के कोने-कोने में मौजूद है। अदाकारा जब भी कोई तस्वीर सांझा करती है तो उसमें इनकी अदाएं इस कदर कहर बरपाती हैं कि हर कोई उन्हें देखकर दीवाना बन जाता है। इसी बीच नोरा फतेही की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया तेजी से देखी जा रही है, इन तस्वीरों को देखने के बाद हर किसी के पसीने छूट रहे है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस का जानलेवा लुक देखने को मिल रहा है।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को सिल्वर कलर की डीप नेक शिमरी ड्रेस में देखा जा सकता है। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग का पर्स कैरी किया हुआ है। हसीना ने बालों को कर्ल करके वन साइड ओपन रखा है और मेकअप किया है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में मैचिंग की इयररिंग्स पहनी हुई है।

इस ड्रेस के साथ नोरा फतेही ने डायमंड की हाई हील्स पहनी हुई है जो ड्रेस से मैच कर रही है। डार्क रेड नेलपेंट एक्ट्रेस के लुक पर चार चांद लगा रही है। इन तस्वीरों को फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और फोटोस देखने के बाद हर कोई इन्हें एक-दूसरे के साथ शेयर कर रहा है। नोरा फतेही की ये फोटोस सोशल मीडिया पर जमकर कहर बरपा रही हैं।

Related Articles

Back to top button