मनोरंजन

भरे स्टेज में भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh के साथ शख्स ने की गंदी हरकत, एक्ट्रेस हुई आग बबूला

भरे स्टेज में भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh के साथ शख्स ने की गंदी हरकत, एक्ट्रेस हुई आग बबूला

भोजपुरी सिनेमा की फेमस और सब की चहीती एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने ग्लैमर अंदाज के वजह से काफी सुर्खियो में रहती है। अक्षरा भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री है। उनकी फैंस फॉलेइंग भी काफी है। अपने ग्लैमर लुक्स से फैंस को घायल करने वाली अक्षर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बोल्ड फोटोज़ शेयर करती रहती है। उनके फोटो काफी तेज़ी से वायरल हो जाते है। अक्षर फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी के चलते भी चर्चा मे रह चुकीं है। उनके और भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ उनके रिश्ते भी काफी सुर्खियो मे रह चुके है। इसके अलावा कुछ वक्त पहले उनका एक एमएमएस भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा था।

दरहसल भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह एक लाइव शो में प्परफॉर्मेंस कर रही थी। शो के दौरान एक शख्स ने उनके साथ कुछ ऐसे हरकत करदी जिसे अक्षरा आग बबूला हो गई। दरहसल अक्षरा सिंह माइक लेकर गाना गा रही इसी बीच एक शख्स स्टेज पर आ गया और अक्षरा पर पैसे लुटाने लगा। उस युवक की ऐसी हरकत से अक्षरा को गुस्सा आया और उन्होंने माइक स्टेज पर पटककर वापस चली गईं।

अक्षरा सिंह के साथ युवक द्वार की गई ऐसी हरकत से अक्षरा के फैंस काफ़ी नाराज हुए। फैंस ने अक्षरा को पूरा सपोर्ट करते हुए कहां उन्होंने जो किया वो सही किया। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “Well Done Akshara ji…Self Respect.” एक अन्य फैंस ने लिखा, “कला की कदर करनी चाहिए कलाकार पैसे के नहीं प्यार के भुखे होते हैं, मैं अक्षरा सिंह से प्यार करता हूं।

Related Articles

Back to top button