बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan OTT Release: Netflix पर इस दिन आ रहे शाहरुख़ खान, सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म की बारी

Jawan OTT Release Date: शाहरुख खान की जवान सिनेमाघरों में जमकर तहलका मचाने के बाद फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने के लिए तैयार है हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया और वही एक बार फिर से OTT पर भी यह देखने को काफी उत्साहित है।

शाहरुख खान की जवान इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है हर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कारोबार किया फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपए का कुल कलेक्शन कर लिया है वही फिल्म पांचवें हफ्ते में शानदार प्रदर्शन करती हुई भी दिखाई दे रही है।

इस बीच शाहरुख खान और नयनतारा विजय सेतुपति की फिल्म जवान ओट पर 10 तक देने के लिए तैयार है हालांकि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही दस्तक देने जा रही है।

शाहरुख खान की जवान 2 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी फिलहाल जवान OTT वर्जन 3 घंटे से ऊपर का होगा जबकि इसका थिएटर वर्जन 2 घंटे 45 मिनट का है। इस तरह नेटफ्लिक्स पर फैंस को 20 मिनट की एक्स्ट्रा फिल्म देखने को मिलेगी जानकारी के अनुसार फिल्म के डायरेक्टर एटली ने कहा कि अंग्रेजी वेबसाइट भी से बातचीत अभी उनकी जारी है।

एटली कुमार ने आगे कहा की OTT पर फिल्म जवान का अनकट वर्जन रिलीज किया जाएगा यानी OTT पर रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्म थिएटर में रिलीज होने वाली फिल्म से काफी ज्यादा अलग होगी।

एक बार फिर से फिल्म तहलका मचाने के लिए तैयार है हालांकि फिल्म ने सिनेमाघरों में जमकर तहलका मचाया जवान के साथ सीन पर अपनी क्या चीज चलाई थी परंतु ओट पर इस सीन्स के साथ दस्तक देखी एटली कुमार ने आगे कहा कि मुझे लगता है।

हमने थिएटर की सही समय के हिसाब से भावनाओं को दिखाने की कोशिश की है। परंतु OTT के लिए हम एक अलग ले और विचार तैयार कर रहे हैं इसीलिए कुछ चीज को हम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही दिखाना चाहेंगे।

Related Articles

Back to top button