बॉलीवुडमनोरंजन

Alia Bhatt ने फिर सुनाई Good News, शेयर की पहली तस्वीर

Alia Bhatt Share Make Room Photo and Share Good News: आलिया भट्ट अली मैं अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बाद आलिया ने फिर से एक गुड न्यूज़ सुना दी है और पहला लुक शेयर किया है। आलिया एक बार फिर से चर्चा का विषय बनने वाली है, आलिया ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है। वह अपने फिर से अपनी अपकमिंग फिल्म के काम में बिजी हो गई है। आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म का नाम जिगरा है।


आलिया भट्ट के आने वाली इस नहीं अपकमिंग फिल्में वह एक नए रोल में दिखाई देने वाली है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म का ऐलान करते हुए हाल ही में अपने मेकअप रूम की एक तस्वीर शेयर की है।




इसमें आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ नजर आ रही है। साथ ही मेकअप करवाती हुई दिख रही है। पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और उनकी नई फिल्म को काफी ज्यादा देखने के लिए एक्साइटिड है।

वही सोनम कपूर ने भी आलिया के इस फोटो पर रिएक्ट किया और काफी ज्यादा पसंद किया है। फिल्म धर्मा प्रोडक्शन में बन रही है, ये आलिया की शानदार फिल्मों से एक होने वाली है।




क्योंकि हर जब भी आलिया भट्ट करण जौहर के साथ फिल्म करती है, तो वह फिल्म काफी ज्यादा सुपरहिट और बढ़िया रहती है। इस फिल्म के अगर रिलीज की बात करें तो 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button