बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan Worldwide Collection: जवान ने दुनिया भर में मचा रखा है तहलका, किंग खान इस फिल्म को रौंदने को है बेकरार

शाहरुख खान की ‘जवान’ दुनिया भर में जमकर कलेक्शन कर रही है. वहीं भारत में फिल्म का कृष बेहद का नजर आ रहा है परंतु वर्ल्डवाइड में फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है।

यह साल शाहरुख खान के नाम रहने वाला है हालांकि इसी साल की शुरुआती में उनकी फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाने में कायम रही थी। वहीं वर्ल्ड व्हाइट में फिल्म ने 1000 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था वहीं अब उनकी फिल्म ‘जवान’ भी कुछ काम नहीं ‘जवान’ ने भी 1000 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करते हुए वर्ल्डवाइड में एक जामदार रिकॉर्ड बनाया है।

शाहरुख खान की जवान को रिलीज हुए 25 दिन हो गए हैं हालांकि फिल्म ने गदर को भी कभी टक्कर दी है वही जानदार कमाई करते हुए फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी टिकी हुई है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स भी बना लिए हैं ऐसे में फिल्म वर्ल्ड वाइड के रिकॉर्ड में भी अपना नाम दर्ज कर लिया है ऐसे में किंग खान ने इस एक्शन ड्रामा फिल्म से अपनी ही फिल्म पठान के रिकार्ड्स को पहचान दिया है।

25 दिनों में कुल टोटल किया इतना करोड़ रुपए का कलेक्शन

जवान सिनेमाघरों में रिलीज हुए 25 दिन पूरे हो चुके हैं ऐसे में ओपनिंग डे से ही फिल्म ने डेढ़ सौ करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया था। वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने जमकर तहलका मचाते हुए दुनिया भर में अपना नाम दर्ज कर लिया है हालांकि फिल्म का रिलीज होने से पहले ही दुनिया भर में डंका बजाते हुए नजर आ रहा था।

वीकेंड तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1068 करोड़ रुपए कारोबार कर लिया है वहीं इसी के साथ फिल्म ने ‘पठान’ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है मीडिया रिपोर्ट्स के अगर अंबानी तो संडे के बाद इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड टोटल 1084 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

Related Articles

Back to top button