बॉलीवुडमनोरंजन

Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 4: चंद्रमुखी 2 और फुकरे 3 के बीच जबरदस्त जंग जारी, कमाई के मामले में ये फिल्म ने पकड़ी रफ्तार









बॉक्स ऑफिस पर कंगना राणावत की फिल्म चंद्रमुखी 2 जबरदस्त तहलका मचाती भी नजर आ रही है हालांकि फिल्म को शुरुआती दिनों में कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल पाया था परंतु फिल्म अब सिनेमाघरों में जबरदस्त तहलका मचा रही है वहीं ओरिजिन तमिल भाषा में बनी थी वासु की हॉरर फिल्म में कंगना रनौत के साथ लॉरेंस पहली बार एक साथ पर्दे पर दिखाई दे रहे हैं।









फिल्म में चंद्रमुखी 2 बनकर आई कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 फैंस खूब बेहद पसंद आ रही है। वहीं चार दिन में इस फिल्म ने 40 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया है फिल्म रविवार को जमकर सिनेमाघरों में कमाई करती हुई नजर आ रही है।







सभी भाषाओं में फिल्म ने मचाया तहलका




कंगना की चंद्रमुखी 2 बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं में जमकर तहलका मचाते हुए नजर आ रही है वहीं फिल्म को टक्कर देती हुई फुकरे 3 और ‘द वैक्सीन वॉर के बीच कड़ी टक्कर नजर आ रही है। वहीं कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की फिल्म हिंदी, के अलावा के तेलुगू, तमिल, भाषा में जबरदस्त तहलका मचा रही है।








चंद्रमुखी 2 तमिल भाषा में बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचा रही है वहीं फिल्म ने चार दिनों में 40 करोड़ रुपए का जबरदस्त कलेक्शन किया है। हिंदी भाषा में फिल्म ने 29 करोड़ रुपए का कुल टोटल कलेक्शन किया है।

Related Articles

Back to top button