मनोरंजन

Bhumi Pednekar Liplock Video : बिज़नेसमैन यश कटारिया के साथ किस करते वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पडनेकर को कौन नहीं जानता वह एक बोहोत ही अच्छी अदाकारा है वह टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी कई तरह की मूवीस में में काम कर चुकी है और उनके सोशल मीडिया पर फैंस फॉलिंग भी बहुत ही ज्यादा है।कई दिनों से भूमि अपने और यश कटारिया के बीच के रिश्ते को छुपा कर रख रही थी लेकिन valentine day पर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस वायरल वीडियो में भूमि यश कटारिया जो कि एक बिजनेसमैन है, उनसे किस करते नजर आ रही हैं,इस वीडियो में आप साफ़ साफ़ देख सकते हैं कि इस भूमि को किस करते हुए नजर आ रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 12 फरवरी को हुए मुंबई के सेंट रेजिस में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिसेप्शन वाले दिन भूमि और यश वहां मौजूद थे जिसके बाद पार्टी में वह दोनों साथ ही नजर आए।पार्टी खत्म होने के बाद जब यश भूमि को उनकी कार तक पहुंचा रहे थे तो जैसे ही भूमि कार के अंदर बैठी तो यश कार के अंदर झुक गए और दोनों ने किस करना स्टार्ट कर दिया।

उसके बाद से मीडिया ने इस घटना की वीडियो बना ली जिसके बाद से यह वीडियो वैलेंटाइन डे वाले दिन से बहुत ही ज्यादा वायरल हो गया।मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इनके रिश्ते काफी दिनों से हैं और भूमि और यश एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस है। हो सकता है कि जल्द ही इनकी शादी भी हो। साथ ही इनके करीबी और सहयोगियों का कहना है कि यह एक दूसरे के लिए काफी सीरियस है।

Related Articles

Back to top button