बॉलीवुडमनोरंजन

Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 3: दर्शकों पर ना चला सकी कंगना की चंद्रमुखी 2, बजट भी निकलना हुआ भारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि उनके नए लुक में लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं हालांकि ऐसे में उनका ट्रेलर भी खूब ट्रेड किया था सोशल मीडिया पर काफी प्रमोशन भी उन्होंने किया।

परंतु फिल्म को पिछले तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल पाया ऐसा किसी ने सोचा नहीं होगा की फिल्म को एकदम से ही नाकामयाबी ही मिलेगी वहीं बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन देखकर पता लग रहा है कि फैंस का कंगना को प्यार नहीं मिला है।

अगर हम कलेक्शन की बात करें तो ट्रैक्टर सर्च लीगल के मुताबिक दूसरे दिन चंद्रमुखी 2 ने 4.50 करोड़ रुपए कारोबार किया और वही फिल्म को तीसरे दिन कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल पाया अगर हम पहले दिन की बात करें तो फिल्म ने 8.25 करोड़ रुपए का ओपनिंग कमाई की है। वहीं दो दिनों में फिल्म ने 12.75 करोड़ रुपए का कुल कलेक्शन कर लिया है.

सिनेमाघरों में फिल्म 28 सितंबर को दस्तक दी थी हालांकि फिल्म के साथ फुकरे 3 द वैक्सीन वॉर यह सभी फिल्में सुमति हालांकि एक तरफ दूसरी फिल्में को जमकर प्यार मिल रहा है। तो वही कंगना की फिल्म को लोग प्यार देने में थोड़ा पीछे हैं।

कहीं जो अच्छा कलेक्शन अपने नाम कर रही है वे कंगना रनौत की बात करें तो बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से पहचान बन चुकी क्वीन की फिल्म को फैंस काफी प्यार बरसते हैं परंतु चंद्रमुखी 2 को पहले वीकेंड पर उतना प्यार कितना प्यार मिलता है यह देखने वाली बात होगी।

Related Articles

Back to top button