मनोरंजन

गुड न्यूज! सारा तेंदुलकर और शुभमन का रिलेशनशिप हुआ कन्फर्म दोनो जल्द करेंगे शादी ? दोनों ने शेयर कर दी तस्वीर

गुड न्यूज! सारा तेंदुलकर और शुभमन का रिलेशनशिप हुआ कन्फर्म दोनो जल्द करेंगे शादी ? दोनों ने शेयर कर दी तस्वीर

पिछले कुछ वक्त से भारतीय क्रिकेट शुभमन गिल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफ़ी चर्चा में बने हुए है। उनके रिलेशनशीप को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर हो रहे है। कभी सारा तेंदुलकर के सात ब्रेककप की बाते सुने को मिलते है तो कभी बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ अफेयर की चर्चे होते रहते है। पिछले साल सारा अली खान और शुभमन गील को एक साथ रेस्टोरेंट में देखा गया था। इसी बीच अब एक बार फिर शुभमन की एक फोटों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हों रही है।
दरहसल वेलेंटाइन डे की दीन शुभमन ओर सारा तेंदुलकर की फोटो वायरल हो रहे है इस फोटों में दोनों को साथ में एक कैफे में बैठे नजर आ रहे है। दोनों की ऐसे कैफ में साथ में फ़ोटो देख उनके कुछ फैंस कमेंट्स कर रहे है के दोनों जल्द शादी भी कर सकतें है। शुभमन ने वेलेंटाइन डे दिन इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। जिसने काफी वक्त से चल रही एक अफवाह को और ज़ोर दे दिया। शुभमन गिल ने लंदन के एक कैफे की फोटो शेयर की, खास बात ये है कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी कुछ वक्त पहले ऐसी ही फोटो शेयर की थी. ऐसे में फैन्स कह रहे हैं कि दोनों की जोड़ी बन गई है।
शुभमन गिल ने 14 फरवरी को अपनें इंस्टारग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए केप्शन में लिखा आज फिर कौन-सा दिन है? इस फोटो मैं शुभमन कैफे में कॉफी पीते नजर आ रहे है। ये फोटो तेजी से वायरल हो गई ओर फ़ोटो पे लोगों ने कमेंट्स करने लगें की यह जगह जानी-पहचानी है, क्योंकि साल 2021 में सारा तेंदुलकर ने भी इसी कैफे की बिल्कुल ऐसी ही तस्वीर शेयर की थी। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने 5 जुलाई 2021 को इसी कैफे की फोटो शेयर की थी. दोनों ही जगह और पोज़ एक जैसे ही हैं. अब जब शुभमन गिल की तस्वीर सामने आई है, तब फैन्स पुरानी फोटो पर जाकर भी कमेंट कर रहे हैं. साथ ही शुभमन गिल को लिख रहे हैं कि भाई, चोरी पकड़ी गई।

Related Articles

Back to top button