बॉलीवुडमनोरंजन

Kiku Sharda: सबको हंसाने वालों कीकू शारदा पर टूटा दुखों का पहाड़, 2 महीने में 2 लोगों ने कहां दुनिया को अलविदा

Kiku Sharad Father and Mother Death in Last 2 Months: अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले एक्टर कीकू शारदा (Kiku Sharda) के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अभिनेता की जिंदगी में अचानक 2 महीने के अंदर इतना कुछ हो गया कि ये समय उनके लिए बहुत ही खराब है। कीकू शारदा (Kiku Sharda) की जिंदगी में 2 महीने के अंदर कई दुखों के पहाड़ टूट चुके हैं, सिर्फ 2 महीने के अंदर ही एक्टर के माता-पिता का अचानक निधन हो गया। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपनी जिंदगी में टूटे हुए दुखों के पहाड़ के बारे में बताया है।


कीकू शारदा ने लिखी पोस्ट

कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने द कपिल शर्मा शो के लिए पहचाने जाते हैं, उन्होंने इस शो में जमकर दर्शकों का मनोरंजन किया और अपनी कौमिक अंदाज से लोगों को खूब हंसाया है। लेकिन इन दिनों उनके चेहरे से खुद ही हंसी गायब हो गई है। कीकू ने पोस्ट करते हुए लिखा “आपकी बहुत याद आती है. आपके बिना लाइफ के बारे में कभी सोचा नहीं था. अब मेरे टीवी शो के बारे में मुझे फीडबैक कौन देगा. मुझे कौन बताएगा कि मैं कहां गलत जा रहा हूं और कहां सही. मेरी हर कामयाबी पर खुश कौन होगा और मेरी नाकामी पर दुखी कौन होगा.”


Kiku Sharad Instagram Post

Kiku Sharad Instagram Post



कीकू शारदा (Kiku Sharda) के लिए यह समय बहुत ही दुख भरा है। उनकी जिंदगी में आए दुखों ने काफी सदमा पहुंचा है। लेकिन उम्मीद है की फिर से एक्टर वापसी करेंगे और फिर हस्ते और हंसते हुए नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button