बॉलीवुडमनोरंजन

Parineeti Chopra के बाद Urvashi Rautela बनी दुल्हन, तस्वीर देख लोग देने लगे शादी की बधाई

Urvashi Rautela Bridal Look Come: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा शादी के बंधन में बंध चुका हैं। आम आदमी पार्टी के नेता राघव चढ़ा के साथ परिणीति चोपड़ा ने शादी की है, वहीं अब परिणीति चोपड़ा के बाद उर्वशी रौतेला का एक ब्राइडल लुक बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उर्वशी रौतेला ने अपने इस लुक को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक दुल्हन की तरह सजी सजी हुई दिखाई दे रही है। उनका यह ब्राइडल फोटोशूट लोगों को जमकर पसंद आ रहा है और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।


उन्होंने गोल्डन रंग का लहंगा पहना हुआ है, इसके साथ उन्होंने कई बहुत सारी ज्वेलरी भी क्यूरी की हुई है। उन्होंने इसके अलावा अपने लुक और अच्छा बनाने के लिए मेकअप किया हुआ है। उनका यह अंदाज उनके फैंस को जमकर पसंद आ रहे हैं




चूड़ियां और अंगूठियां और गले में हार कैरी किया हुआ है

इसके अलावा उन्होंने हाथों में चूड़ियां और अंगूठियां और गले में हार कैरी किया हुआ है। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एलविश यादव के साथ उर्वशी रौतेला का नया सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। जो की काफी तेजी से छाया हुआ है। तस्वीर को देख कुछ यूजर तो उन्हे शादी तक की बधाई देने लगे लेकिन ऐसा कुछ नही है।

Related Articles

Back to top button