मनोरंजन

गुड न्यूज़ सलीम खान जल्द ही बनने वाले है शत्रुघ्न सिन्हा के समधी खान परिवार में सोनाक्षी सिन्हा की होने वाली है शादी ? इस महीने होगी दोनों की शादी

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से धाक जाने वाले दबंग अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अब इंडस्ट्री से दूर रहते हैं, लेकिन इनका चर्चाओं में रहना कम नही हुआ है। अभिनेता पहले अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहते थे. लेकिन अब ये अपने बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की वजह से लोगों पर भी चर्चा का विषय बने रहते हैं। सोनाक्षी सिन्हा 35 साल की हो रही है लेकिन अभी तक ये कुंवारी ही है। ऐसे में लगातार इनकी शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर होती रहती है। इसी भी सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा अब जल्द ही खान परिवार की बहू बनने जा रही है और शत्रुघ्न सिन्हा और सलमान खान के पिता सलीम खान के समधी बनने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है और हर कोई जानना चाहता है कि सोनाक्षी किसके साथ सात फेरे लेने वाली है, और शत्रुघ्न का होने वाला दामाद कौन है। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा का काफी लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेता जहीर इकबाल के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। खबरें है कि सोनाक्षी जहीर इकबाल के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में है, और अब ये अपने इस रिश्ते को शादी की रिश्ते को बदलने वाली है।

salman khan

आपकी जानकारी के लिए बता दे जहीर इकबाल सलमान खान की रिश्तेदारी से आता है, और सलीम ख़ान को अपने पिता का दर्जा देता है। इसी की वजह से एक प्रकार से सोनाक्षी सिन्हा अगर इक़बाल ज़हीर से शादी करती है तो सलीम ख़ान की बहु कहलाएगी और इस रिश्ते से शत्रुघ्न सिन्हा सलीम ख़ान के संबधी ही लगेगे। वही खबर ये भी है की कुछ महीनो के अंदर दोनों शादी कर सकते ये मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button