बॉलीवुडमनोरंजन

Raveena Tandon को ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने की शूटिंग के बाद लगवाने पड़े थे टिटनिस के इंजेक्शन, खराब हो गई थी तबियत

Raveena Tandon Tip Tip Barsa Pani Song Shot: आज के समय में सभी युवाओं को लगता है कि एक अभिनेता और अभिनेत्री की जिंदगी बहुत ही ऐसो आराम की होती है और उन्हें ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता नहीं पड़ती, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें केवल एक गाना शूट करते वक्त काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. “टिप टिप बरसा पानी” जिसका रिमेक 2022 में फिर से आया था लेकिन फिल्म मोहरा का यह वर्जन सभी के दिलों पर आज के समय में भी छाया हुआ है लोग इसे काफी पसंद भी करते हैं. जिस पर सभी के दिलों में राज करने वाली रवीना टंडन ने इस गाने के पीछे की सच्चाई रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर बताई.


टिटनेस का इंजेक्शन भी लेना पड़ा था और वह बहुत बीमार भी पड़ गई थी

बता दें कि हाल ही में यह इस रियलिटी शो की जज के तौर पर नजर आ रही है. इसी बीच फिल्मफेयर पर एक कंटेस्टेंट द्वारा ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर परफॉर्म करने के बाद रवीना को गाने की शूटिंग याद आई जिसके दौरान रवीना ने बताया कि उनके इस हैं की शूटिंग एक कंस्ट्रक्शन साइट पर हुई थी,जहां फर्श पर कीलें बिखरी हुई थी. जहां रवीना टंडन को नंगे पांव रहना था. रवीना टंडन और अक्षय कुमार की यह फिल्म मोहरा 1 जुलाई, 1994 में पेश की गई थी जिसके इस गाने के शूट हो जाने के बाद उन्हें टिटनेस का इंजेक्शन भी लेना पड़ा था और वह बहुत बीमार भी पड़ गई थी.


रवीना ने आगे और बताते हुए कहा कि, “मुझे टिटनेस का इंजेक्शन लेना पड़ा और दो दिन बाद, बारिश के कारण मैं बीमार पड़ गई. स्क्रीन पर आप जो ग्लैमर देखते हैं, वह पर्दे के पीछे की अनकही कहानियों को छिपा देता है. रिहर्सल के दौरान चोट लगना आम बात है, फिर भी हम सभी उन्हें सहते हैं. लेकिन शो चलते रहना चाहिए, चाहे स्क्रीन पर हो या मंच पर दर्द सहने के बावजूद किसी की अभिव्यक्ति और मुस्कान कभी कम नहीं होनी चाहिए.”

Related Articles

Back to top button