मनोरंजन

विक्की कौशल चाहकर भी नहीं पूरा कर पाएंगे कैटरीना कैफ के माँ बनने का सपना, सामने आई बड़ी वजह

बॉलीवुड के ब्यूटीफुल कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल फैंस के फेवरेट कपल है। 9 सितंबर साल 2021 को इन्होंने शादी की थी। इनकी शादी को 1 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है और अभी तक इन्हें माता-पिता बनने का सुख में ही मिला है। विक्की और कैटरीना के चाहने वाले काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं कि ये जल्द ही कोई खुशखबरी सुना दे। लेकिन हम आपको बता दें कि विक्की कौशल चाहकर भी कैटरीना कैफ का ये सुख नहीं दे पा रहे हैं। विक्की चाहकर भी अपनी पत्नी कैटरीना को माँ नहीं बना सकते है और पिता बनने का अभी सुख प्राप्त नहीं कर सकते है। इस बात का खुलासा खुद विक्की कौशल ने किया है।

विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह और उनकी पत्नी अभी माता-पिता बनने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं है, और अभी वो अपने कैरियर के ऊपर ज़्यादा फोकस करना चाहते है। यही वजह है कि वो अभी अपने फैंस और परिवार को कोई खुशखबरी नहीं दे सकते हैं। इसके अलावा विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता जल्द ही ‘शाम बहादुर’ फिल्म में नजर आने वाले हैं।

ये एक वॉर फिल्म होने वाली है जिसे मेघा गुलजार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विक्की के अलावा सानिया मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी लीड रोल में होंगी। बता दे फिल्म को दिसंबर के महीने में रिलीज किया जाएगा। वहीं कटरीना कैफ की आगामी फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री जल्दी सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ फिल्म में नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button