बड़ी खबरबॉलीवुडमध्य प्रदेशमनोरंजनरीवा

Vindhya की पहली हिंदी Action Film “BADGER” होगी रिलीज, गोविंदगढ़ व क्योटी किला में हुए शूट

रीवा। विंध्य में बघेली भाषा के बाद पहली हिंदी एक्शन शार्ट फिल्म बैजर शुक्रवार को शाम 5 बजे रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रीवा जिले गोविंदगढ़ (Govindgarh ) और क्योटी सहित रीवा किला (Rewa Fort) में दृश्य दिखाई देंगें है।

फिल्म में जहॉ शांतुन मिश्रा (Shantanu Mishra) मुख्य रोल में हीरो की भूमिका में दिखाई देेंगें। वहीं मुस्कॉन तिवारी (Muskon Tiwari) होराइन की भूमिका रही है।


मुस्कॉन (Muskon) इसके पहले जंतर बघेली फिल्म (Film Jantar Bagheli) में काम कर चुकी है। फिल्म का निर्देशन सायम सिंह (directed by Syam Singh) है। वही नैरित मेटे सेकेंड रोल की भूमिका निभाई। रीतू पांडेय (Ritu Pandey) ने हीरो की मां की भूमिका निभाई (Hero’s Mother) है।


फिल्म को लेकर सायम सिंह (Directed Syam Singh) ने बताया कि यह शार्ट फिल्म रीवा के रायल सिनेमाघर (Royal Cinema Theater of Rewa) में बुधवार को शाम पांच बजे से चलेगी है।


इस फिल्म में लोगों अधिक से अधिक देख सकें । इसके लिए सिनेमाघरों (Cinema) में टिकट भी रियायत दर में मिलेगी है। यह अभी तीन दिनों तक रीवा के सिनेमाघर में चलेगी।

इसके बाद यह रीवा के समदड़िया सिनेमाघर (Samdaria Cinema) में लगेगी। इस फिल्म विंध्य (Vindhya) में 10 युवा पर्दे में नजर आए है। वहीं पूरी फिल्म बनाने में 30 युवाओ ने अपनी भागीदारी दी है।

रीवा (REWA) के बाद यह फिल्म सतना (SATNA) और फिर इसके बाद विंध्य के अन्य जिलों के सिनेमाघर में चलेगी। युवाओं ने उत्साहवर्धन के इस फिल्म को अधिक से अधिक लोगों सिनमाघर आने की बात कही है।


Pocket Money के लिए मिले पैसों से उठाया खर्च

विंध्य के युवाओं ने चार लाख रूपए से अधिक लागत से बनी इस फिल्म का पूरा खर्च अपने से उठाया हैै। इस फिल्म को बनाने के लिए तीन महीने (three months) से अधिक का समय लगा है। इस दौरान युवाओं को कईबार आर्थिक समस्याओं (financial problems) को सामना करना पड़ा। इसके बावजूद इन युवाओं ने हार नहीं मानी और विंध्य की पहली एक्शन फिल्म तैयार कर ली है। इस फिल्म को बनाने में अगम मिश्रा (Agam Mishra), प्रशांत द्विवेदी (Prashant Dwivedi), ऋभ परौहा (Ribh Parouha), विकास पांडेय (Vikas Pandey), शिवमोहन लाल (Shivmohan Lal) , अतुल यादव (Atul Yadav) अहम भूमिका निभाएंगें,

कलाकारों में फिल्म को लेकर जमकर उत्साह

विंध्य (Vindhya) में बनी पहली एक्शन फिल्म (first action film) को लेकर कलाकारों में जमकर उत्साह है। वहीं फिल्म में कलाकार (Artist) के परिजनों भी काफी उत्साहित है। वह अपने बच्चों को पर्दे पर देखने के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे है। बता दें कि इसके पहले बघेली फिल्म अभिनेता अविनाश तिवारी (Avinash Tiwari) ने अपनी फिल्म सिनेमाघरों (theatres) में रिलीज की थी। इसे देखने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थें

Related Articles

Back to top button