मनोरंजन

Saiyami Kher ने खोला फिल्म इंडस्ट्री का काला सच, 18 साल की उम्र में गलत काम करने की दी गई सलाह

सैयामी खेर आज के समय में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है हुए अपने अभिनय खूबसूरती की वजह से काफी सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म ‘धूमर’ को लेकर काफी बीच सुर्खियों में बनी हुई है पिछले दिनों ‘धूमर’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. जिसे देखकर दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड है।







मिर्जिया से बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले सैयामी खेर ने अपने शोबिज़ यात्रा तेलुगू फिल्म ‘रे’ से शुरुआत की हालांकि सैयामी खेर फिल्म धूमर में एक बार फिर से दिखाई देगी। फिल्म घूमर एक पैराप्लेजिक कहानी पर आधारित है हालांकि फिल्म का टीचर जबरदस्त है जो जिसे फैंस देखकर खूब ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं।





सैयामी खेर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब मैं इंडस्ट्री में कदम रखा था तो शुरुआत बहुत ही ज्यादा कठिन थी हालांकि मुझे उसे समय कई लोगों ने बहुत सी बातें कहीं मुझे लीव जब और यहां तक की नाक की सर्जरी भी करनी चाहिए मुझे लगता है। यह अनुभव मेरे लिए बहुत ही बिल्कुल वैसे है जैसे की नए खेल में शामिल होने के लिए आपको कुछ नियमों का पालन करना जरूरी होता है।






बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन नियमों का वास्तव में ही मुझे परेशान नहीं किया परंतु उम्मीद है कि ना किसी न किसी दिन यह सब हमारी इंडस्ट्री से पूरी तरह से खत्म हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button