मनोरंजन

वैलेंटाइन डे के दिन उर्फी जावेद नया कारनामा छाया प्यार का नशा, बिकनी पहनकर आई कैमरे के सामने

अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन कोई ना कोई नया कारनामा करती नजर आती है, और इस कारण इन्हें कई बार लोगों के मुह से खरी-खोटी भी सुननी पड़ जाती है।हालांकि लोग इन्हें पसंद भी बहुत करते हैं। एक्ट्रेस जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो इनके चाहने वाले उसे वायरल करवा देते हैं। इसी बीच अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही हैं। इस फोटोशूट को एक्ट्रेस ने वैलेंटाइन डे के मौके पर शूट करवाया है। तस्वीरों में उर्फी इतनी ज्यादा लग रही है कि इन्हे देखने के बाद हर किसी के पसीने छूट रहे हैं।

वेलेन्टाइन डे पर उर्फी का ऐसा अंदाज देखकर फैंस के लिए तो उर्फी की तरफ से ये गिफ्ट हो गया। बता दे इन तस्वीरों में अदाकारा रेड कलर की बिकनी में नजर आ रही है। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद ने जो भी बिकनी पहनी हुई है वो कोई साधारण बिकिनी नहीं है बल्कि एक बेहद ही स्टाइलिश बिकनी है।

urfi

ऊर्फी जावेद ने इस दौरान अपने पैरों में हाई हील्स पहनी हुई है। और बालों को खुला रखते हुए मेकअप के साथ अपने इस स्टाइलिश लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस उर्फी जावेद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दे इन तस्वीरों को उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इन्हें मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Related Articles

Back to top button