बॉलीवुडमनोरंजन

KGF एक्टर Yash की कुल संपत्ति जानकार खुली रह जाएंगी आँखें, आलीशान घर में रहते है एक्टर

Yash Net Worth: साउथ के पॉपुलर और KGF फेम एक्टर यश आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नही है। एक्टर आज के समय फिल्म इंडस्ट्री में किसी से भी पीछे नहीं है, इसके आलावा एक्टर पैसों के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है। एक्टर आज जिस मुकाम में है, वहां पहुंचना बहुत ही कठिन है। उन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए बहुत ही संघर्ष किया है। एक्टर के संघर्ष की कहानी जानकर आपके भी होश उड़ जाने वाले है। एक्टर ने जी तोड़ मेहनत करके इस मुकाम को हासिल किया है।

यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है, उनके पिता कर्नाटका में एक बस ड्राइवर है। एक्टिंग में आने के बाद उन्होंने अपने नाम को बदल कर यह रख लिया है। चलिए एक्टर के बारे में आपको और बात बताते है


यश ने 100 रुपए से अपने करियर की शुरुआत की थी, उन्होंने 2004 में टीवी शो नंदा गोकुल से अपने करियर की शुरुआत की थी। जहां उनकी महज 100 रुपए फीस मिला करती थी। 3 साल के बाद 2007 में एक्टर यश ने फिल्म में डेब्यू किया था।

एक्टर आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अधिक पैसे वाले एक्टर में गिने जाते है। एक्टर के पास आलीशान घर और कई लक्जरी महंगी गाड़ियों है। एक्टर के गाड़ियों के लिस्ट की अगर बात की जाए तो उनके कार कलेक्शन की लिस्ट में Audi, BMW जैसी कई आलीशान गाड़ियों का नाम शामिल है।

एक्टर के पास आज के समय में आलीशान घर है, जिसकी कीमत लगभग 4 करोड़ रुपए है। इसके आलावा एक्टर के पास कुल 53 करोड़ रुपए की सम्पत्ति है। एक्टर हर फिल्म के लिए 20 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

Related Articles

Back to top button