बॉलीवुडमनोरंजनराष्ट्रीय

Sharad Sankla Net Worth: बहुत आमिर है तारक मेहता के अब्दुल भाई, करोड़ों रूपए की सम्पति

Sharad Sankla Net Worth: टीवी का सबसे सुपरहिट और लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा भला कौन ना देखता हो, जो भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखा होगा वह जरूर अब्दुल यानी कि शरद सांकला को जरूर जानता होगा। शरद सांकला आज के समय में अब्दुल भाई के नाम से बहुत मशहूर है, सो 28 जुलाई 2008 में शुरू हुआ था और आज भी लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहा है, इन सभी किरदारों में से एक किरदार अब्दुल भाई का है, जिसे शरद सांकला निभा रहे है।

शरद सांकला के बारे में चलिए आज आपको बताते हैं सुनकर फिल्में करियर कैसा रहा और कहां से कम को सुरू किया और कैसा रहा ? एक्टर की लाइफ काफी ज्यादा संघर्ष भरा रही है




उन्होंने 35 से ज्यादा फिल्मों में काम किया लेकिन उनका कोई अच्छा रोल न मिल पाया और लोगों के बीच पॉपुलैरिटी भी अच्छी नहीं बना पाए थे, यहां तक की उन्हें 8 साल तक बेरोजगार भी रहना पड़ा था।

शरद सांकला को तारक मेहता से काफी ज्यादा पहचान मिली है वह एक एपिसोड के लगभग 35 से 40000 रुपए चार्ज करते हैं, वही एक लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया गया कि उनकी संपत्ति भी अब करोड रुपए में हो चुकी है।




बता दे एक्टर ने ₹50 से फिल्मी करियर शुरू किया था और आज वह करोड़ों रुपए के मालिक है बता दे उनके पास मुंबई में खुद का घर है। साथ ही वह मुंबई में दो रेस्टोरेंट में चलते हैं, जो कि उनका साइड बिजनेस है।

Related Articles

Back to top button