भोजपुरीमनोरंजन

Pawan Singh और Akshara Singh के वीडियो ने इंटरनेट में लगाई आग, कैमरे के सामने खूब रोमांस करते दिखे दोनों

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अंदर पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी हमेशा से ही बेहतरीन मानी जाती है। इन दोनों की केमिस्ट्री बहुत सारी वीडियो में हमने अब तक देखी है। अब तक बहुत सारी फिल्मों में यह जोड़ी एक साथ नजर आ चुकी है। लोग इस जोड़ी की शानदार बॉन्डिंग को बहुत ही पसंद करते हैं और अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक नया वीडियो रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो के अंदर दोनों ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इनका यह रोमांटिक वीडियो देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं।

यूट्यूब के ऊपर पवन सिंह और अक्षरा सिंह का कोई वीडियो आता है तो वह हमेशा से ही तबाही मचा देता है। इन दोनों की सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा फैन फॉलोइंग है। इस वजह से लोग इन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। वायरल हो रहे वीडियो के अंदर यह जोड़ी रोमांच में डूबी हुई नजर आ रही है। इस वायरल वीडियो के ऊपर है यूट्यूब पर अब तक 8800000 से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म सत्या का यह गाना लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। इस गाने में इतना ज्यादा रोमांस है कि आप उसे देखकर बेकाबू हो सकते हैं। बेड के ऊपर अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच रोमांटिक दृश्य देखकर आपका दिल जरूर बेकाबू हो जाएगा। दोनों ही सितारे एक दूसरे में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखकर लोगों को भी यह वीडियो बहुत अच्छा लग रहा है और इस वीडियो पर बहुत अच्छे-अच्छे कमेंट आ रहे हैं।

वीडियो ने रिलीज होने के कुछ समय बाद ही यूट्यूब ट्रेंडिंग में अपना स्थान बना लिया है और अब तेजी से इस वीडियो पर व्यूज बढ़ रहे हैं। फैंस ने इस वीडियो को बहुत प्यार दिया है और लोग इस गाने को देखकर बेकाबू हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button